Breaking News

खुसखबरी : इस योजना के तहत ICICI बैंक दे रहा 1 करोड़ रुपये तक का होम लोन तुरंत

निजी क्षेत्र के ICICI Bank ने Two Instant Home Loan Products पेश किए हैं. इसमें 1 करोड़ रुपये तक का होम लोन तुरंत दिया जाएगा. बैंक की तरफ से बयान में कहा गया कि त्वरित होम लोन सुविधा में ग्राहकों को नए होम लोन के साथ ‘टॉप अप’ कर्ज सुविधा पूरी तरह Digital तरीके से मिलेगी.

30 साल के टेन्योर के लिए होगा Home Loan
बैंक ने कहा कि Instant home loan के तहत वेतनभोगी उपभोक्ताओं को 1 करोड़ रुपये का आवास ऋण 30 साल की अवधि के लिए (ग्राहक की उम्र के आधार पर) Internet Banking सुविधा के जरिये मिलेगा. ‘Insta Top Up Loan’ के तहत बैंक के मौजूदा होम लोन ग्राहकों को अपने कर्ज को तत्काल बढ़ाकर 10 साल की अवधि के लिए 20 लाख रुपये तक बढ़ाने की सुविधा मिलेगी. यह कर्ज भी उन्हें बिना कागजी दस्तावेजों के मिलेगा.

loading...

खाते में तत्काल डाली जाएगी कर्ज की राशि
बैंक ने कहा कि इस सुविधा के तहत ग्राहकों के खातों में टॉप अप कर्ज की राशि तत्काल डाली जाएगी. आमतौर पर इस तरह के कर्ज को मंजूरी और उसे खातों में डालने में कुछ दिन का समय लगता है.

इससे पहले ICICI बैंक ने ‘The One’ नाम से बचत खाता शुरू किया था, जिसमें 2 खाते Magnum and Titanium खोले जा सकते हैं. इन अकाउंट में खाताधारक अन्‍य बैंक के ATM से Unlimited Cache निकाल सकते हैं. इन्हें छूट के साथ लॉकर की सुविधा मिलेगी. Internet Banking और Mobile Banking जैसी सुविधा मुफ्त होगी. ‘द वन’ खाताधारक को Amazon Gift कार्ड भी मिलेगा. टाइटेनियम खाताधारक को Zomato Gold कार्ड की सुविधा दी जाएगी.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!