Breaking News

चीन में एक ऐसी महिला भिखारी जो है बेहद खुबसूरत, भीख की बजाय मिल रहें ऐसे ऑफर

हमने सड़क पर कई सारे भिखारियों को लोगों से पैसे और खाना मांगते देखा होगा। उनमें से कई लोग बहुत बुरे हालात से गुजर रहे होते हैं, किसी के पास रहने के लिए घर तो किसी के पास खाने को खाना नहीं होता है। लेकिन चीन में एक ऐसी भिखारी हो जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

30 साल की ये महिला सड़कों पर भीख मांगती है। इनके भीख मांगने के पीछे गरीबी या कोई परेशानी नहीं है। बल्कि ये इसलिए भीख मांग रही हैं क्योंकि इनका मानना है कि किसी भी जॉब के लिए वो बहुत खूबसूरत है कि उनहें कहीं काम नहीं दिया जा रहा है। इसलिए उन्हें भीख मांगने का काम करना पड़ रहा है।

loading...

सड़के पर बैठे हुए उन्होनें एक बोर्ड पकड़ा हुआ है, जिस पर लिखा है-‘मैं hunan से हूं और मैं प्राकृतिक तौर पर बहुत खूबसूरत हूं।इस वजह है मैनें जॉब करने के बदले यहां भीख मांगना शुरु कर दिया है। आप सभी का मेरी मदद करने के लिए शुक्रिया’

एक रिपोर्ट के मुताबिक भीख मांगने से पहले इस महिला को एक कैशियर और एक वैट्रेस की जॉब से निकाला जा चुका है। लोगों का कहाना है कि इस महिला को ‘princess syndrome’ नाम की बीमारी हो सकती है। साथ ही लोगों ने महिला की इस हरकत की आलोचना भी की है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!