Breaking News

शिवपाल सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी, हुआ ये उलटफेर

लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों में सभी पार्टियां जोर-शोर से जुट गई हैं। उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जा रही है। इसी क्रम में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(लोहिया) के संस्थापक और प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। शिवपाल यादव ने दूसरी लिस्ट में 19 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया।

इस लिस्ट में पार्टी ने दो नामों में बड़ा उलटफेर किया है। गौतमबुद्ध नगर से जितेंद्र सिंह को टिकट दिया गया है। इस सीट से मोहम्मद जावेद का टिकट काट लिया गया है। वहीं बागपत सीट से मोहम्मद मोहकम को टिकट दिया गया है।

loading...

इससे पहले शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की 80 सीटों में से 31 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था। जहां बागपत से गजेंद्र सिंह बली को और गौतमबुद्ध नगर सीट से नावेद पठान को उम्मीद चुना गया था, लेकिन रविवार को 19 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया। इस लिस्ट में अरुण सिंह कोरी को सुरक्षित सीट उम्मीदवार बनाया है। अकबरपुर सीट से कैप्टन इंद्रपाल सिंग को मोहनगंज से गनेश रावत को, बहराइच सीट से जगदीश कुमार सिंग को कैसरगंज सीट से धनंजय शर्मा को, सुल्तानपुर सीट से कमला यादव को, अंबेडकरनगर से प्रेम निषाद को उम्मीदवार बनाया गया है। बस्ती सीट से रामकेवल यादव को, लालगंज सीट से हेमराज पासवान को उतारा गया है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!