Breaking News

Redmi Note स्मार्टफोन की लगी है सेल

चीन की कंपनी शाओमी ने हाल के दिनों में ही दो स्मार्टफोन मार्केट में उतारे हैं। शाओमी ने Redmi Note7 और Redmi Note 7 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी इन दोनों फोन पर छुट दिया है। ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart और Mi.com ने दोनों स्मार्टफोन पर पर छुट दे रही है। दोपहर 12 बजे से इन फोन को खरीदा जा सकता है। पिछली सेल में दोनों ही स्मार्टफोन को ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 13 मार्च को आयोजित सेल में ये दोनों ही फोन कुछ सेकंड में आउट ऑफ स्टॉक हो गए थे। अगर आप पिछली फ्लैश सेल में ये स्मार्टफोन खरीदने से चूक गए थे तो आज होने वाली सेल में इन्हें खरीद सकते हैं।Redmi Note 7 Pro के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरियंट कीमत 13,999 रुपये है। वहीं, 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले Redmi Note 7 Pro की भारत में कीमत 16,999 रुपये है। बात करें Redmi Note 7 की तो इसके 3GB रैम +32GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये है। वहीं, 4GB रैम+64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये है। Axix Bank Buzz क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हुए Redmi Note 7 और Redmi Note Pro खरीदने पर आप 5 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं, Redmi Note 7 की EMI 333 रुपये महीने से शुरू होती है, जबकि Redmi Note 7 Pro को 465 रुपये की EMI पर खरीदा जा सकता है। Redmi Note 7 Pro के लॉन्च ऑफर के तहत एयरटेल कस्टमर्स को 1,120GB तक 4G डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलेगा। वहीं, जियो प्राइम यूजर्स को डबल डेटा बेनेफिट उपलब्ध कराने के लिए शाओमी ने रिलायंस जियो के साथ गठजोड़ किया है।

Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन में 6.3 इंच (16 सेंटीमीटर) का नॉच डिस्प्ले दिया गया है। क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ पेश किए गए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 2 दिन तक चलेगी। Redmi Note 7 Pro में ड्यूल रियर कैमरा (48MP+5MP) सेटअप दिया गया है। फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा होगा। फोन में IR ब्लास्टर भी दिया गया है। इससे आप अपने स्मार्टफोन को यूनिवर्सल रिमोट बना सकते हैं। यह स्मार्टफोन AI फेस अनलॉक को भी सपॉर्ट करेगा। इसके अलावा Typc C Port और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है।

loading...

Redmi Note 7 स्मार्टफोन में 6.3 इंच का डॉट नॉच डिस्पले है। क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर वाले इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा (12MP+2MP) और सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा दिया गया है। Typc C Port और 3.5mm का हेडफोन जैक के साथ पेश किए गए इस फोन में IR ब्लास्टर भी है, जिससे आप अपने स्मार्टफोन को यूनिवर्सल रिमोट बना सकते हैं। फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 2 दिन तक चलेगी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!