Breaking News

आईपीएल 2019 के सभी मैचों में ओपनिंग करेंगे रोहित शर्मा

इंडियन प्रीमियर लीग की टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि इस सीजन में वह अपनी टीम के लिए सभी मैचों में पारी की शुरुआत करेंगे. रोहित ने पिछले कुछ सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए मिडिल ऑर्डर में भी बैटिंग की है. लेकिन इस सीजन को लेकर उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा है कि वह इस साल सभी मैचों के लिए पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.

रोहित ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस के प्रैक्टिस सेशन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “बल्लेबाजी को लेकर मेरी सोच बिल्कुल साफ है. मैं पहले भी मध्यक्रम में भी बल्लेबाजी कर चुका हूं और पारी की शुरुआत भी कर चुका हूं. टीम को जहां जरूरत होगी मैं वहां पर खेलने के लिए तैयार कहूं.”

loading...

उन्होंने आगे कहा, “जैसा कि मैंने पहले कहा कि टीम को मेरी जिस नंबर पर बल्लेबाजी की जरूरत होगी, मैं उस नंबर पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं. लेकिन इस साल मैं आईपीएल के सभी मैचों में पारी की शुरुआत करूंगा. मैं भारत के लिए ओपनिंग ही करता हूं और मैंने इसी स्थान पर खेलते हुए मैंने सफलता हासिल की है.” मुंबई इंडियंस को लीग में अपना पहला मैच 24 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई में खेलना है.

बता दें कि मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का आईपीएल में अब तक प्रभावी रिकॉर्ड रहा है. उन्होंने अब तक खेले 173 मैचों में 34 अर्धशतकों की मदद से 4493 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 109 रन रहा. रोहित छक्के लगाने में भी माहिर हैं. उन्होंने इस लीग में कुल 184 छक्के लगाए हैं. जबकि 379 चौके जड़े हैं. मुंबई के कप्तान की फील्डिंग भी लाजवाब है. उन्होंने अच्छी फील्डिंग का नजारा पेश करते हुए 79 कैच लपके हैं.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!