Breaking News

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने किया सास के साथ अपने रिश्ते को लेकर ये खुलासा, कही ये बात

दुनिया में यूं तो हर रिश्ता अपने आप में एक बड़ा रिश्ता होता है। हर रिश्ते के बाद जो सबसे खास रिश्ता होता है वह एक सास और बहू का रिश्ता। यह एक रिश्ता है तो बेहद ही खास होता है। किसी और की मां को अपनी मां बनना बहुत ही अहम बात है। आज के दौर में इस रिश्ते में हर कोई खरा नहीं उतरता है। अगर बात करे बॉलीवुड की 6 ऐसी जोड़ी की जो सास बहू के रिश्ते पर खरी उतरी है और आने वाले समय में इतना ही प्यार देखने को मिला।

दीपिका पादुकोण और अंजू भवनानी- पिछले साल शादी के बंधन में बंधी दीपिका पादुकोण की सास अंजू भवनानी हैं। कई बार सास-बहू को साथ देखा गया है। शादी के बाद दीपिका ने अपने ससुराल वाले के बारे में बताया। दीपिका ने बताया था की उनकी सास एक सास की तरह नहीं बल्कि एक दोस्त की तरह रहती हैं। वह दीपिका को अपनी बेटी मानती हैं। दोनों की बॉडिंग काफी अच्छी है।

loading...

प्रियंका चोपड़ा और डेनिस जोनस- देसी गर्ल पिछले साल विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी की थी। कहने को डेनिस प्रियंका की सास है लेकिन दोनों के बीच सास बहू वाला रिश्ता नहीं बल्कि अच्छे दोस्त वाला रिश्ता है। शादी से पहले ही दोनों के बीच एक खास बॉडिंग देखने को मिली थी। दोनों कई बार एक साथ पार्टी करती नजर आती है। डेनिस पीसी को बहू नहीं बल्कि डॉटर इन लव मनती है। पिछले दिनों उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमे लिखा था डॉटर इन लव।

शर्मिला टैगोर और करीना कपूर- करीना कपूर अपनी सास शर्मिला टैगोर को सासु मां नहीं बल्कि प्यार से अम्मा कहकर बुलाती है। करीना अपनी सास की बेहद दीवानी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था की वह ‘मैं अपनी मदर इन लॉ (शर्मिला टैगोर) का जीवन जीना चाहती हूं। मैं उनसे हर मामले में प्रभावित हूं।

जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन- बॉलीवुड की खूबसूरत सास बहू की जोड़ी में से एक है ये जोड़ी। जया बच्चन और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे के साथ अपनी अच्छी बॉडिंग शेयर करती है। अक्कस देखा जाता है कि जया अपनी बहू ऐश्वर्या का पक्ष लेती है। बॉलीवुड हर पार्टी में बच्चन परिवार एक साथ नजर आता है।

रानी मुखर्जी और पामेला चोपड़ा- फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से गुपचुप तरीके से शादी करने के बाद रानी मुखर्जी सबसे पहले अपनी सास पामेला चोपड़ा के साथ ही नजर आईं थी। रानी मुखर्जी और उनकी सास पामेला के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है जिसके चलते कई फंक्शन्स में ये दोनों एक साथ नजर आती हैं।

काजोल और वीना देवगन- काजोल और उनकी सास वीना देवगन के बीच मां-बेटी जैसा रिश्ता है और दोनों के बीच खूब बनती है. बताया जाता है कि जब फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग के लिए काजोल बुल्गेरिया गई थीं तब उनकी गैरमजूदगी में उनकी सास ने काजोल के दोनों बच्चों का बहुत अच्छे से ख्याल रखा था। काजोल और वीना के बीच हमेशा से अच्छे तालमेल रहे हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!