62 की आयु में डिंपल कपाड़‍िया ने डायरेक्टर के कंधे पैर रखकर किया ये काम, जानकर लोग हो रहे हैरान

स्‍टाइलिश ऐक्‍ट्रेसेस में से एक डिंपल कपाड़‍िया को उनकी शानदार ऐक्टिंग के लिए खूब जाना जाता है  व  इसके  अतिरिक्त  अक्‍सर ही वह कुछ न कुछ नया कर अपने फैन्‍स का ध्‍यान अपनी ओर खींचती ही रहती हैं।

Image result for डिंपल कपाड़‍िया

बता दें कि अब हाल ही में उन्‍होंने फिर कुछ ऐसा किया है, जिस पर फैन्‍स भी खुद को कॉमेंट्स करने से रोक नहीं सके। ऐक्‍ट्रेस डिंपल कपाड़‍िया आजकल फिल्‍म हिंदी मीडियम की सीक्वल ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में बिजी बताई जा रही है व दौरान उनकी एक फोटो सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी की जा रही है।

दरअसल, बात यह है कि फिल्‍म के निर्देशक होमी अदजानिया द्वारा हाल ही में एक फोटो शेयर किया गया है व इसमें डिंपल उनके कंधे पर पैर रखकर बहुत ज्यादा स्‍टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। बता दें कि होमी ने इसे डिंपल की बेटी ट्विंकल खन्‍ना को टैग करते हुए मजाकिया अंदाज में कैप्‍शन लिखकर उनसे मदद मांगी है, तो इस पर ट्विंकल द्वारा भी बहुत ज्यादा हास्‍यप्रद अंदाज में जवाब दिया गया है।

आपको जानकारी के लिए यह बता दें कि वर्ष 2017 में आई फिल्‍म हिंदी मीडियम की सीक्वल है ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म, वैसे लंदन में इसकी शूटिंग की जा रही है व इस फिल्‍म में डिंपल के अतिरिक्त इरफान खान व करीना कपूर भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।