Breaking News

परवेज खान को टिकट देने पर भड़के कांग्रेसी कार्यकर्ता

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों के ऐलान के साथ पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा करना शुरू कर दिया है। कांग्रेस पार्टी ने संतकबीरनगर लोकसभा सीट से जिलाध्यक्ष परवेज खान को उम्मीदवार बनाया है। परवेज के उम्मीदवार बनने के साथ ही उनका विरोध भी शुरू हो गया है। बता दें कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय पर लगे परवेज के होर्डिंग्स पर कालिख पोत कर पुतला फूंका और नारेबाजी करते हुए अपना विरोध जताया।

कौन है परवेज खान

loading...

धर्मसिंहवा क्षेत्र के सिकरी गांव निवासी परवेज खान (47) को राजनीति विरासत में मिली है। वर्ष-2013 में कांग्रेस का जिलाध्यक्ष बनने से पहले परवेज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य रहे। वर्ष-2009 में सदस्यता अभियान के प्रभारी रहे। खेसरहा विधानसभा क्षेत्र के चुनाव संचालक और सांथा ब्लॉक के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। इनके पिता जमील अहमद खान कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष रह चुके हैं। लगातार पार्टी से जुडे़ रहने के कारण पार्टी हाईकमान ने परवेज के ऊपर भरोसा जताया है।

नहीं बदला उम्मीदवार तो करेंगे के खिलाफ प्रचार

संतकबीरनगर लोकसभा सीट से जिलाध्यक्ष परवेज खान को उम्मीदवार बनाने के बाद उनका विरोध शुरू हो गया है। कांग्रेस कार्यकर्ता पूर्व प्रत्याशी रोहित पांडेय और पूर्व सांसद सुरेंद्र यादव को उम्मीदवार बनाने की मांग कर रहे है। बता दें कि सुरेंद्र यादव के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने परवेज खान को टिकट दिए जाने के विरोध में पार्टी कार्यालय पहुंचकर पुतला फूंका और विरोध जताते हुए उनके पोस्टर पर कालिख पोत दी। वहीं, कार्यकताओं ने पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जिले में कांग्रेस का टिकट नहीं बदला गया तो वह चुनाव में प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार करेंगे।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!