Breaking News

O.M.G: इस महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बनाये संबंध फिर हुआ कुछ ऐसा, हैरान रह गए डॉ

आज इस आर्टिकल में हम आपको एक लड़की और एक लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं 31 वर्षीय एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाए संबंध बनाने के बाद वह उसका स्पर्म निकल रही थी उस दिन बाद ही उस लड़की को उल्टी आना शुरू हो गई और सांस लेने में बहुत ही ज्यादा दिक्कत होने लगी।

उसके बाद तुरंत उस लड़की को हॉस्पिटल ले जाया गया हॉस्टल में जाने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने संबंध बनाने से 4 घंटे पहले एमोक्सिसिलिन-क्लैवुलैनीक एसिड – पेनिसिलिन लिया था जिसके कारण इस महिला को रिएक्शन हो गया और एलर्जी हो गई।

loading...

इसी के कारण इस महिला की ऐसी हालत है डॉक्टर ने इस महिला को यह भी कहा कि यदि आपको किसी खास चीज से एलर्जी है तो आप उसका प्रोडक्शन यूज कर सकते हैं यदि आपको इस एसिड से एलर्जी है यह एसिड पुरुषों के स्पर्म में पाया जाता है तो आपको कंडोम का इस्तेमाल करें।

दरअसल, इस लड़की को पेनिसिलिन से एलर्जी है लेकिन ओरल सेक्स से पहले इस लड़की ने किसी भी तरह की दवा और फूड लेने से मना कर दिया था।

डॉक्टरों का मानना है कि यह उनके कैरियर में ऐसा पहला कैसे जब किसी महिला को ऐसी चीज से एलर्जी हुई है।

 

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!