Breaking News

भारतीय टीम को अपने नाम करने के इरादे से तीसरे वनडे में उतरेगी, MS धोनी की पसंदीदा कार की सवारी

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का अगला मुकाबला शुक्रवार को रांची में खेला जाएगा. भारतीय टीम श्रृंखला को अपने नाम करने के इरादे से तीसरे वनडे में उतरेगी. विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने पहले दो वनडे मैच जीतने के बाद 2-0 की बढ़त बना ली है और तीसरे मैच में ही सीरीज जीतने की कगार पर है. चूंकि यह मैच रांची में खेला जाना है, जो कि महेंद्र सिंह धोनी का गृहनगर है और यह शहर अपने पसंदीदा खिलाड़ी का दीवाना है. बुधवार को रांची पहुंची भारतीय टीम का प्रशसंकों ने जोरदार स्‍वागत किया. इस दौरान धोनी का केदार जाधव और ऋषभ पंत के साथ उनके शानदार ‘हमर’ में सवारी करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें कि जब भी भारतीय टीम रांची आती है तो आमतौर प र धोनी खिलाड़ियों से अलग दूसरे दरवाजे से निकलते हैं और अपने घर रवाना होते हैं, परर इस बार धोनी टीम के खिलाड़ियों के साथ ही बाहर निकले. दोनों टीमों के लिए लगी बसों के बीच से धोनी निकले और अपनी हमर कार से घर की ओर रवाना हो गए. धोनी के साथ ऋषभ पंत और केदार जाधव भी थे.

loading...

बता दें कि अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज धोनी ने पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए मिश्रित शुरुआत की है. 37 वर्षीय धोनी ने पहले वनडे में भारत को जीत की नींव रखी और 72 गेंदों पर 59 रनों की नाबाद पारी खेली. केदार जाधव (81*) के साथ धोनी ने 141 रनों की नाबाद साझेदारी कर भारत को श्रृंखला में 1-0 की बढ़त दिलाई.

कल होगा तीसरा वनडे
शुक्रवार को रांची में होने वाले तीसरे एकदिवसीय मैच के बाद पांच मैचों की श्रृंखला का चौथा एकदिवसीय मैच खेलने के लिए मोहाली में खेला जाएगा. चौथा वनडे रविवार (10 मार्च) को खेला जाना है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!