Breaking News

हमने शादी को सीक्रेट रखने के लिए फेक नाम का इस्तेमाल किया, अनुष्का-विराट

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दिसंबर 2017 में इटली के टस्कनी में सीक्रेट वेडिंग की थी। वोग मैगजीन से बात करते हुए अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी शादी को सीक्रेट रखने के लिए नाम तक बदल लिए थे। अनु्ष्का ने कहा, हमारी शादी में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों को मिलाकर कुल 42 मेहमान शामिल हुए थे। हम अपनी शादी को एकदम घरेलु रखना चाहते थे। हम इसे बिग सेलेब वेडिंग नहीं बनाना चाहते थे।

अनुष्का ने बताया कि हमने शादी को सीक्रेट रखने के लिए फेक नाम का इस्तेमाल किया। शादी में केटर्स से बात करते समय हम गलत नाम बताते थे। विराट अपना नाम राहुल बताते थे। अपने करियर और परिवार के साथ समय को लेकर भी अनुष्का ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि बीते कुछ सालों से मैं बहुत ज्यादा काम कर रही थी। लेकिन अब मैं थोड़ा सहज हूं और अब उसके लिए वक्त निकालती हूं जो मेरे लिए जरूरी है। अपने पति के साथ वक्त बिताना मेरे लिए सबसे खास है। वो बात और है कि हम एक समय पर एक जगह पर बहुत कम वक्त होते हैं।

loading...

अनुष्का और विराट अपनी शादीशुदा जिंदगी खूब एन्जॉय कर रहे हैं। इतना ही नहीं भारत इस बार जून में विराट की कप्तानी में विश्वकप खेलेने जा रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का हाल ही में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!