Breaking News

टीवी और फिल्म में काम करने वाली इस एक्ट्रेस ने पति स‍िद्धार्थ पर लगाए घरेलू हिंसा के आरोप

एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ घरेलू हिंसा का मामला सामने आ रहा है. टीवी और फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस आरजू गोव‍ित्रकर ने पति स‍िद्धार्थ पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. आरजू के मुताबिक नशे की हालत में उनके पति ने मार-पीट की. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एक्ट्रेस ने वर्ली पुल‍िस स्टेशन में श‍िकायत दर्ज कराई है. उन्होंने पुल‍िस को घर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे हैं.

आरजू ने स‍िद्धार्थ संग मार्च 2010 में लव मैरेज की थी. मुंबई मिरर की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक एक्ट्रेस ने 19 फरवरी को श‍िकायत दर्ज कराई थी. एक्ट्रेस ने शिकायत में आरोप लगाया था कि 15 फरवरी को पत‍ि की नशे की आदत को लेकर हमारे बीच काफी झगड़ा हुआ. दोनों की बहस के बाद स‍िद्धार्थ ने सुबह 4 बजे के करीब उसे घसीटते हुए बाथरूम में ले जाकर बुरी तरह ह‍िट किया. स‍िद्धार्थ ने एक्ट्रेस की पूरी फैमिली को भी मार देने की धमकी दी.

loading...

मॉडल एक्ट्रेस आरजू की बहन अदिति काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं.

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि दोनों के बीच 22 जनवरी को स‍िद्धार्थ की नशे की लत को लेकर बहस हुई. उस दौरान सिद्धार्थ ने उसके चेहरे पर थूक दिया था और जब उसने विरोध किया, तो उसने फिर से उनके चेहरे पर थूका. मंगलवार को आरजू, अपनी बहन अद‍ित‍ि और कॉमन फ्रेंड आशीष चौधरी के साथ पुल‍िस स्टेशन जाकर दोबारा पुल‍िस में यह श‍िकायत दर्ज कराई कि स‍िद्धार्थ ने मेरी नॉलेज के ब‍िना 5 साल के बेटे को अपनी कस्टडी में ले ल‍िया है.

आरजू के इन आरोपों के ख‍िलाफ स‍िद्धार्थ का कहना है कि शिकायत में जो भी है वो गलत है. बात रही अगर सीसीटीवी फुटेज की तो वो एक सीन की शूटिंग की प्रैक्टिस थी. स‍िद्धाथ ने कहा, आरजू ने उनसे कहा था कि उसे एक क्राइम शो की प्रैक्टिस करनी है, इसलिए वह उन्हें थप्पड़ मारें. उन्होंने कहा कि वह खुद पर लगे आरोपों का जवाब देने को तैयार हैं.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!