Breaking News

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पर इस कारण भारत के लोगों का फूटा गुस्सा, हैरान सानिया

भारत और पाकिस्तान के आपसी रिश्ते इस वक्त नाजुक दौर से गुजर रहे हैं. सरहद पर तनाव चरम पर है. इसी बीच हिंदुस्तान के दामाद, याने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पर भी भारत के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. बता दें कि शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की है.

सानिया मिर्जा के शोएब मलिक से शादी करने के बाद से ही उनकी देशभक्ति में सवाल उठते रहे हैं. इसी बीच एक बार फिर वह मुसीबत से घिरती हुई नजर आ रही है. दरअसल शोएब मलिक ने इस तनावपूर्ण समय में अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘हमारा पाकिस्तान जिंदाबाद.’

loading...

इस ट्वीट के लिए शोएब ट्रोल हो रहे हैं. लोगो ने उन्हें हैदराबाद न आने की धमकी दी है. उन्हें अपशब्द भी कहे है. वहीं बीजेपी के विधायक राजा सिंह ने सानिया मिर्जा को ब्रैंड एम्बेसडर के पद से हटाने की भी मांग की है.

राजा सिंह ने में कहा,’हम तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव से मांग करते है, कि सानिया मिर्जा को राज्य के ब्रैंड एम्बेसडर पद से हटाया जाए. जब पूरा देश पाकिस्तान और उसके आतंकवादी कर्मो के खिलाफ हैं. उनकी सेना हम पर हमला कर रही हैं. ऐसे में हमारे ब्रैंड एम्बेसडर के पति भारत के खिलाफ बोल रहे हैं. इसे किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. हमें लगता है, कि सानिया मिर्जा की जगह साइना नेहवाल, पीवी सिंधु या वीवीएस लक्ष्मण में से किसी एक खिलाड़ी को ब्रैंड एम्बेसडर बनाया जाना चाहिए.’

बता दें कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से 12 अप्रैल 2010 को शादी की थी. इन दोनों की शादी शुरूआत से ही काफी विवादों में रही है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!