Breaking News

यूपी में चल रही 49568 हजार सिपाहियों की भर्ती का लिखित परीक्षा परिणाम जल्द होगा घोषित

यूपी में चल रही 49568 हजार सिपाहियों की भर्ती का लिखित परीक्षा परिणाम के लिए अब ज्यादा इंतजार करना नहीं पड़ेगा। बस अब जल्द ही इसी महीने किसी भी समय इसका रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। रिजल्ट चेक करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर लॉग इन करना होगा। UPPBPB के एक अधिकारियों के मुताबिक कॉन्सटेबल का रिजल्ट इस महीने जारी कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि रिजल्ट अब कभी भी जारी हो सकता है, ऐसे में उम्मीदवारों को UPPRPB की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in रेगुलर विजिट करते रहना चाहिए। रिजल्ट चेक करने के लिए उम्मीवारों को यूजर आईडी और पासवर्ड डालकर लॉग इन करना होगा। यूपी पुलिस में कॉन्सटेबल के 49,568 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा 27 और 28 जनवरी को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में आयोजित की गई थी। ये परीक्षा राज्य के विभिन्न शहरों और केंद्रों में हुई थी।

loading...

उम्मीदवार नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलों कर अपना रिजल्ट चेक कर पाएंगे। 1: उम्मीदवार रिजल्ट चेक करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं। 2: वेबसाइट पर दिए गए रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें। 3: अपना यूजर आईडी और पासवर्ड डालकर लॉग इन करें। 4: आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा। 5: भविष्य के लिए अपने रिजल्ट का प्रिंट ऑउट जरूर निललवा लें।

आपको बता दें कि पहले चरण की परीक्षा में पास होने वाले अभ्यर्थी ही आयोजित होने वाली दूसरे चरण की शारीरिक परीक्षा में भाग ले सकेंगे। दूसरे चरण में डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और शारीरिक मानक परीक्षण के लिए बुलाया जाएगा। शारीरिक मानक परीक्षण में पास होने वाले उम्मीदवारों को शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) के लिए बुलाया जाएगा। राज्य सरकार उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती को लेकर गंभीरता से काम कर रही है। सरकार प्रदेश में खाली पड़े सिपाहियों के पदों को भरने के लिए जिम्मेदारी से काम कर रही है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!