Breaking News

इस जोड़ी ने लूटी सिनेमाघरों की महफ़िल

बिहार और झारखंड में हाल ही में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म जंगल राज से सोमलाल यादव को दर्शकों का अपार प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. बता दें कि इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दर्शकों को बांधे रखा है. इसमें अहम रोल में एक्शन स्टार विराज भट्ट और राईजिंग स्टार सोमलाल यादव की जोड़ी ने कहर बरपा दिया है.

दोनों कलाकारों की जोड़ी को रुपहले परदे पर खूब पसंद किया गया है. दूसरी ओर सोमलाल यादव और रुचिका मौर्या की रोमांटिक जोड़ी भी दर्शकों को खूब भा रही है. इस नई फिल्म में एक्शन, कॉमेडी और रोमांस के साथ उम्दा गीत-संगीत भी हर किसी का दिल मोह रहे हैं. इसके निर्माता अरुण कुमार, एस के त्रिपाठी व ओम कुमार हैं.

loading...

भोजपुरी फिल्म जंगलराज को राजेश गोरखा ने डायरेक्ट किया है. सोमलाल यादव के साथ विराज भट्ट, अंजना डॉबसन, रुचिका मौर्या, दीपक भाटिया, दिनेश राय आदि इस फिल्म में अहम किरदारों में देखें जा सकते हैं.कथा-पटकथा अनिल विश्वकर्मा व संवाद रमेश मिश्रा ने लिखा है. जबकि संगीतकार की बात की जाए तो संगीतकार दामोदर राव हैं जबकि गीतकार राजेश मिश्रा, संतोष पुरी, विनोद व्यास, पप्पू प्रीतम, अभिषेक भोजपुरिया, पिन्टू गिरी, पवन शर्मा, संतोष साँवरिया आदि है.छायांकन का काम जहांगीर शेख, नृत्य फिरोज खान, मारधाड़ रियाज सुल्तान, कला राम बाबू ठाकुर ने तैयार की है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!