Breaking News

फिल्म के प्रमोशन के लिए इस एक्ट्रेस को मिला BSF के वरिष्ठ अधिकारियों का टोकन

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म उरी की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। इस फिल्म में विक्की के साथ ही यामी गौतम नजर आई थी। दोनों की ही शानदार एक्टिंग को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान के राष्ट्रपति को भी ये फिल्म खूब पसंद आई व इसलिए दिल्ली में उन्होंने विक्की कौशल व यामी गौतम सहित उरी की पूरी टीम से मुलाकात की थी।

हाल ही में यामी गौतम अपनी फिल्म उरी के प्रमोशन के लिए अमृतसर का दौरा किया । इस दौरान यामी की यात्रा पर अमृतसर में बीएसएफ रेजिमेंट ने भी उन्हें सराहना का एक टोकन दिया है व फिल्म ‘उरी’ का भाग होने व उसमें उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया । यामी गौतम की एक्टिंग उन सभी जवानों को खूब पसंद आई व इसलिए यामी को बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा सराहना का एक टोकन मिला ।

loading...

इस सम्मान को प्राप्त करने के बाद यामी ने बोला कि, ‘बीएसएफ हमारे राष्ट्र की पहली रक्षा पंक्ति है व मैं बीएसएफ जवानों के मध्य आकर व अटारी सीमा पर उनके प्रेम, खुशी व देशभक्ति के उल्लासपूर्ण उत्सव की गवाह बनकर गर्व महसूस कर रही हूं । मैं उनके द्वारा की जा रही फिल्म की सराहना के लिए बहुत अभिभूत व आभारी हूं । ‘ आपकी जानकारी के लिए बताते चलें यामी की फिल्म उरी उनकी दूसरी 100 करोड़ से अधिक की बॉक्स कार्यालय कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है । इससे पहले उनकी फिल्म काबिल ने भी शानदार प्रदर्शन किया था ।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!