Breaking News

इस गाने पर गोविंदा और शिल्पा शेट्टी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत

फिल्म अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को फिल्म छोटे सरकार के गीत ‘ एक चुम्मा तो तो मुझको उधार दे दे, बदले में यूपी – बिहार ले ले’ मामले में राहत मिल गई है। उनके खिलाफ चल रहे मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने पाकुड़ जिला अदालत में चल रही कार्यवाही पर रोक लगा दी है। इस मामले की अगली सुनवाई मार्च में निर्धारित की गई है।

शिल्पा शेट्टी और गोविंदा को हाईकोर्ट से राहत
फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता गोविंदा की फिल्म छोटे सरकार के एक गाने ‘एक चुम्मा तो तो मुझको उधार दे दे, बदले में यूपी – बिहार ले ले’ के विरुद्ध अधिवक्ता मोहिनी मोहन तिवारी द्वारा न्यायालय में एक याचिका दायर की गयी थी। जिसके आधार पर अदालत ने दोनों को समन जारी किया था। लेकिन समन के बावजूद गोविंदा और शिल्पा शेट्टी पेश हुए थे। इसके बाद अदालत ने दोनों के खिलाफ वारंट जारी किया था।

loading...

गोविंदा ने निचली अदालत के आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती थी

गोविंदा और शिल्पा ने पाकुड़ जिला अदालत के आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती थी और निचली अदालत के आदेश को रद्द करने की अपील की थी। इस मामले पर सुनवाई के दौरान गोविंदा के वकील ने पक्ष रखा और कहा कि ये गीत केवल मनोरंजन के उद्देश्य से है और गीत को दोनों ने पर्दे पर केवल फिल्माया है। ये गीत इन दोनों ने ना तो गाया है और ना ही लिखा ही है।

हाईकोर्ट ने निचली अदालत के आदेश पर लगाई रोक

फिल्म से जुड़े डिस्क्लेमर का भी वकील ने जिक्र किया जिसमें कहा गया था कि इस फिल्म में दिखाए दृश्य, संवाद से किसी का कोई संबंध नहीं है और ये केवल मनोरंजन मात्र के लिए है। वकील ने निचली अदालत के फैसले को रद्द करने की मांग की थी। दोनों तरफ से दलीलों को सुनने के बाद हाईकोर्ट ने निचली अदालत के फैसले पर रोक लगा दी

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!