Breaking News

B’day Spl: काफी दिलचस्प है नेस वाडिया और प्रीति जिंटा की लव स्टोरी

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ‘वीर-जारा’, ‘कल हो ना हो’, ‘कोई मिल गया’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी फिल्मों में नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपने गालों के खूबसूरत डिंपल और मासूम चेहरे से सभी को अपना दीवाना बना चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। यही नहीं बल्कि प्रीति तेलुगू, तमिल और पंजाबी फिल्म-उद्योग का जाना-माना नाम है। प्रीति जिंटा आज अपना 44 वां जन्मदिन मना रही हैं। ताे आइए आपकाे बताते हैं इनके जन्मदिन पर इनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

हिन्दी सिनेमा जगत की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा का जन्म 31 जनवरी, 1975 को शिमला में हुआ। ल‍िर‍िल के मशहूर ऐड से अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रीत‍ि को इस ऐड से दुनिया भर में नई पहचान बनी मिली लेकिन इसके बाद इन्हाेंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 की फिल्म ‘दिल से’ की और उसी साल फिल्म ‘सोल्जर’ से की। इन दाे फिल्माें ने प्रीति जिंटा के करियर काे दुनिया भर में चमका दिया।

loading...

वहीं फिल्म ‘क्या कहना में’ प्रीति जिंटा के कुवारी मां की भूमिका काे दर्शकाें द्वारा खूब सराहा गया। उन्हें इस रोल के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ नई अदाकारा का अवॉर्ड द‍िया गया। प्रीति जिंटा ने मीडिया संस्था से एक खास इंटरव्यू के दाैरान अपनी लाइफ से जुड़ा एक राेचक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि- ‘एक समय ऐसा था जब प्रीत‍ि को अंडरवर्ल्‍ड की धमकियों का सामना करना पड़ा। उन्‍होंने ऐसे दौर में सिक्‍योरिटी तक लेने से मना कर दिया था, यदि उन्हें पता होता कि सभी लोग अंडरवर्ल्ड से डर कर पीछे हो जाएंगे तो शायद मैं भी अंडरवर्ल्‍ड के खिलाफ आवाज न उठाती, लेकिन वे खड़ी रहीं।

प्रीति ने आगे बताते हुए कहा कि एक ऐसा समय था कि उन्होंने +92 से शुरू होने वाले नंबर तक उठाना बंद कर दिया था। उस वक्त एक प्रोटोकॉल भी था कि यदि आपको +92 से कॉल आती तो आपके कॉल रिकॉर्ड होना शुरू हो जाते थे। धमकियों के इस दौर में प्रीति ने कहा कि उनसे लाल कृष्ण आडवाणी ने बात की और भरोसा दिलाया कि डरने की कोई बात नहीं है। हालांकि, मैंने सिक्योरिटी लेने से मना कर दिया था, लेकिन बाद में सादी वर्दी में कुछ पुलिस वाले मेरे साथ सेट पर रहते थे।’ फिलहाल प्रीति जिंटा फिल्मी लाइमलाइट से दूर बनी हुई हैं। लेकिन ये हमेशा अपने साेशल अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के बीच एक्टि रहती हैं। दैनिक सवेरा की तरफ से हिन्दी सिनेमा जगत की इस खूबसूरत अभिनेत्री काे जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!