Breaking News

BJP नेताओं पर भड़कीं हेमा मालिनी, अश्लील बयानबाजी पर कहीं ये बात…

प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव पद की जिम्मेदारी और पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाए जाने पर विरोधी नेता तरह-तरह से हमले कर रहे है। भाजपा के कई नेताओं ने उन पर विवादित बयान दे दिए। ज्यादातर नेताओं ने प्रियंका गांधी के लुक पर कॉमेंट किए थे।

अब मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने अपनी पार्टी के ऐसे नेताओं को आड़े हाथों लिया है और कहा कि राजनीति में ऐसे कॉमेंट्स का कोई स्थान नहीं है। कांग्रेस ने भी हेमा की डांस परफॉर्मेंस को लेकर कॉमेंट किए थे।

loading...

हेमा ने दोनों ओर से की गईं टिप्पणियों को गैर-जरूरी बताया है। उन्होंने कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरे विरोधी अभी तक यह नहीं समझ पाए हैं कि एक राजनेता होने के साथ ही मैं एक आर्टिस्ट और ऐक्टर भी हूं। अगर मुझे डांस परफॉर्मेंस के लिए आमंत्रित किया गया तो वह इसलिए नहीं कि मैं एक नेता हूं, बल्कि इसलिए क्योंकि मैं एक आर्टिस्ट हूं।”

प्रियंका गांधी पर ‘चॉकलेटी चेहरा’ वाले बयान से पलटे कैलाश विजयवर्गीय, दी यह सफाई

जब उनसे यह सवाल किया गया कि क्या फिल्म स्टार्स या सुंदर चेहरों का वोटर्स पर असर होता है, तो उन्होंने कहा कि लोग बेवकूफ नहीं हैं। वे ऐक्टर को देखकर उसे देखने के लिए इकट्ठा तो हो सकते हैं लेकिन चेहरे को देखकर वोट नहीं करते।

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बयान दिया था कि कांग्रेस के पास कोई चेहरा नहीं है, लिहाजा वह ‘चॉकलेटी चेहरे’ को ला रही है। कांग्रेस में आत्मविश्वास की कमी है। इस बयान को प्रियंका गांधी से जोड़कर देखा गया।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!