Breaking News

मोदी सरकार देश में प्रौद्योगिकी के क्षेत्र को दे रही बढ़ावा, सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी किया लॉन्च

मोदी सरकार देश में प्रौद्योगिकी के क्षेत्र को बढ़ावा दे रही है, इसके लिए सरकार भारत में मेक इन इंडिया और स्टार्टअप इंडिया जैसे प्रोग्राम चला रही है। इन खास प्रोग्राम के तहत Samy Informatics ने भारत में अब तक का सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है।

इस टीवी की कीमत 6,000 रुपए से भी कम है। Samy Informatics के इस खास टीवी में लगभग हर एक फीचर मौजूद है, जो कि महंगे टीवी में फीचर्स मौजूद होते है। इस टीवी में स्क्रीन समेत इनबिल्ट वाई-फाई जैसे दमदार फीचर है।

loading...

स्मार्ट टीवी की कीमत

Samy Informatics ने इस टीवी की कीमत सिर्फ 4,999 रुपए रखी है। साथ ही यह टीवी एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम भी सपोर्ट करता है। वहीं, इस स्मार्ट टीवी का साइज 32 इंच है और इस पर कंपनी 3 साल की वारंटी भी दे रही है।

4.4 एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम

कंपनी इस टीवी में 10 वॉट के स्पीकर्स समेत सैमसंग और एलजी के पैनल दे रही है और यह टीवी 4.4 एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगी। इस टीवी में फेसबुक, यूट्यूब जैसे ऐप डाउनलोड हो सकते है।

साथ ही कंपनी इस टीवी में 4 जीबी रैम के साथ 512 एमबी स्टोरेज दे रही है।

सैमी एप पर से खरीदे टीवी

Samy Informatics के निदेशक अविनाश मेहता ने कहा है कि इस टीवी में गेम का मजा ले सकते है और साथ ही इसमें वाई-फाई हॉटस्पॉट जैसे साउंड ब्लास्टर जैसे फीचर दिए है।

वहीं, ग्राहक इस टीवी को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर सैमी ऐप के जरिए इस टीवी को खरीद सकेंगे।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!