Breaking News

10,000 से कम में 5 बेस्ट स्मार्टफोन, खरीदनें के लिए लोगों की लगी लाइन

अगर आप कोई सस्ता और बढ़िया स्मार्टफोन की तालाश कर रहें हैं तो ये खबर आपके लिए है। इस स्मार्टफोन की लिस्ट में हॉनर 9 एन,रियलमी सी1,ओपो ए3एस,Xiaomi रेडमी नोट 6 और इनफिक्स नोट 5 शामिल है। आइए जानतें हैं, अब इन सभी फोन के फीचर्स और स्पेशीफिकेशन के बारे में। इन सभी फोनों की कीमत कम और फीचर्स ज़्यादा बताए जा रहे हैं।

सबसे पहले बात करते हैं हॉनर 9 एऩ के बारे में। हॉनर 9 में कंपनी ने 5.84 इंच का नॉच स्क्रीन डिस्पले दिया है। इस फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही सेल्फी लवर्स के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट दिया गया है। इस फोन के बाज़ार में दो वेरिंएट पेश किए हैं। जिसमें  4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है। इस फोन की कीमत बाज़ार में 9545 रखी गई है।

loading...

दूसरा फोन हमारा रियलमी सी1 है जिसके कंपनी ने दो वेरिएंट ल़ॉन्च किए हैं। कंपनी ने रियलमी C1 (2019) में 2GB रैम + 32GB का स्टोरेज दिया है, वहीं दूसरे वेरिएंट्स में  3GB रैम + 32GB स्टेरेज वाले दिया है। बाज़ार में इस फोन की कीमत 7500 रुपये रखी है।इस स्मार्टफोन में दमदार 4,230mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड ColorOS 5.1 के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया है। यहां 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए हैं, और वहीं इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!