Breaking News

सेक्स करने से पहले पार्टनर के साथ किया गया ये काम, आपको देगा चरम सुख

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे.

अक्सर सुना जाता है कि कपल अपने वैवाहिक जीवन से खुश नहीं है। जिसका सबसे बड़ा कारण है अपने जीवनसाथी को पर्याप्त समय न देना। हर स्त्रि को अपने जीवनसाथी से उम्मीद रहता है कि वो हमेशा उसे खुश रखें। लेकिन कभी-कभी कुछ कमियां उन सभी खुशियों से वंचित कर देता है जिसकी उन्हें उम्मीद होती है।

loading...

हर पुरुष अपने जीवनसंगीनी को खुश रखना चाहता है। जिसके लिए वह विभिन्न तरह की मेडिसिन्स का यूज करता है। फिर भी वह अपने जीवनसाथी को खुश नहीं कर पाता है। अगर आपको अपने जीवनसाथी को खुश करना है तो किसी मेडिसिंस का सेवन नहीं बल्कि एक फल का सेवन करें। वो भी बरगद के फल का। जिससे आपकी हर रात सुहागरात में तब्दील हो जाएगी। आइये हम जानते है क्या है इस गुणकारी पौधें का लाभ :-

पौरुष शक्ति बढ़ाए

बरगद का सबसे ज्यादा इस्तेमाल पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए किया जाता है। जहां अधिकतर लोग पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए वियाग्रा जैसी महंगी दवाई का इस्तेमाल करते है। वहीं गांव में अब भी लोग बरगद के फल का इस्तेमाल करते है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि वियाग्रा के कई सारे साइडइफेक्ट भी होते है, जबकि बरगद के इस फल का कोई साइडइफेक्ट भी नहीं होता।

गुप्त रोग दूर करे

बरगद का ये फल पौरुष शक्ति बढ़ाने के साथ कई सारे गुप्त रोग भी ठीक कर करता है। इसका इस्तेमाल करने से शीघ्र पतन, स्वप्नदोष, कमजोरी, प्रमेह, वीर्य का पतलापन और वीर्य संबंधी अन्य सारी समस्याएं दूर हो जाती हैं। साथ ही ये सेक्स से संबंधी हर तरह की समस्या को दूर करता है।

लो मोबीलिटी की समस्या ठीक करे

पिछले कई सालों में पुरुषों में लो मोबिलिटी की समस्या काफी सामने आ रही है। इस समस्या में पुरुषों का स्पर्म महिला के शरीर में ज्यादा दिन तक रह नहीं पाता जिससे महिलाओं को गर्भधारण करने में समस्या होती है। साथ ही इस कारण कई बार पुरुषों को शीघ्रपतन की भी समस्या होती है। ऐसे में लोग विवाहित जीवन का भरपूर आनंद नहीं ले पाते। इस समस्या के उपचार के लिए लोग बड़े-बड़े हकीमों और चिकित्सकों से इलाज कराते हैं। लेकिन कोई परिणाम नहीं निकलता।

जबकि इस समस्या के लिए बरगद का फल बड़ा कारगर है। इसका इस्तेमाल बहुत ही सस्ता और चमत्कारिक परिणाम देने वाला है। ये तुरंत स्पर्म की क्वांटिटी और क्वालिटी में बढ़ोतरी करता है जिससे आप अपने वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठा पाते हैं। इसका इस्तेमाल स्पर्म की बीमारी और कमजोरी से ग्रस्त रोगियों के लिए रामबाण इलाज है।

इस्तेमाल करने का तरीका

बरगद का फूल काम शक्तिवर्धक और शुक्राणुवर्धक गुण से भरपूर है। बरगद के पेड़ में बेर की तरह छोटे-छोटे लाल फल लगते है।

इन फलों को तोड़ें। जमीन पर गिरने ना दें।

फिर इन फलों को जमीन में कपड़ा बिछाकर छाया में सुखाएं।

फिर सुखे हुए फलों को पत्थर में पीसकर पाउडर बना लें।

सुखाते या पीसते समय लोहे का इस्तेमाल बिल्कुल भी ना करें। इन फलों को लोहे के संपर्क में बिल्कुल भी ना लाएं।

अब इस पाउडर में इसी के तोल के बराबर पीसी हुई मिश्री मिला लें।

अब इस पीसी हुई मिश्री और बारगद के फल के पाउडर को मिट्टी के बर्तन में सुरक्षित रखें।

अब हर रोज सुबह-शाम दूध के साथ एक-एक चम्मच इस पाउडर मिश्रण को खाएं।

इससे शीघ्र पतन की समस्या ठीक हो जाएगी और काम शक्ति की इच्छा प्रबल हो जाएगी जिससे इंसान वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठा पाएगा।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!