Breaking News

आलिया ने मुंबई में खरीदा तीसरा आलीशान फ्लैट

आल‍िया भट्ट अब बॉलीवुड की हिट एंड एक्ट्रेस हैं। एक फिल्म के वो करोड़ों चार्ज करती हैं। आजकल विज्ञापनों में भी आलिया ही छाई रहती हैं। सफलता के साथ उनकी कमाई का आकड़ा भी बढ़ा है। आलिया इन दिनों प्रॉपर्टी में खूब निवेश कर रही हैें।आल‍िया ने फिल्मों में एंट्री के बाद यह तीसरी प्रॉपर्टी में इंवेस्टमेंट किया है। वो पहले दो बड़े इंवेस्टमेंट कर चुकी हैं। खबर है कि आलिया ने मुंबई के जुहू इलाके में 2300 स्कवायर फीट का नया आलीशान फ्लैट खरीदा है। उनके नए अपार्टमेंट की कीमत 7.86 करोड़ है।आल‍िया ने नए घर के लिए 65 लाख स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है। अपार्टमेंट के साथ आल‍िया को दो पार्क‍िंग एर‍िया एलॉट क‍िए गए हैं।

आलिया इस घर में शिफ्ट होंगी या नहीं ये तय नहीं है लेकिन अभी फिलहाल वो जिस घर में रहती हैं वो बहुत खूबसूरत है। आलिया भट्ट बॉ़लीवुड में स्टार बन चुकी है । अब वो महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट के तौर पर नहीं जानी जाती बल्कि स्टार आलिया भट्ट के तौर पर वो मशहूर हो गई है। आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और वो आए दिन आलिया के घर पर दिखाई देते हैं।

loading...

आलिया अब अपने मम्मी पापा से अलग रहती हैं। उन्होंने अपने लिए नया घर लिया है। इसी साल वो बहन शाहीन के साथ अपने नए घर में शिफ्ट हुईं हैं।

आलिया और शाहीन ने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि उनका घर में एक टी बार जरूर हो, क्योंकि दोनों बहनें चाय की बहुत शौकीन हैं।

आलिया का ये नया घर एक थ्री बेडरूम अपार्टमेंट है। यंग और वाइब्रेंट आलिया के घर में वो सबकुछ जिस तरह की आप उनसे उम्मीद रखते हैं।

आलिया और शाहीन ने घर लेने का फैसला तो किया लेकिन एक शख्स जो इस फैसले से खुश नहीं था वो थे उनके पापा। जी हां महेश भट्ट को अलग रहने का ये आइडिया कुछ खास पसंद नहीं आया था। इस पर आलिया कहती हैं कि मैंने बहुत कोशिश की और आखिरकार अपने पापा को मना ही लिया। लेकिन फिर भी वह इससे ज्यादा खुश नही हैं।

आलिया का घर डायरेक्टर विकास बहल की वाइफ रिचा बहल ने किया है। आलिया की ऋचा से फिल्म ‘शानदार’ की शूटिंग के दौरान मुलाकात हुई थी, जिन्हें बाद में आलिया ने अपना घर डेकोरेट करने की ज़िम्मेदारी दी। आलिया कहती हैं, “मुझे वह अच्छी लगी, मैंने फैन्टम फिल्म का ऑफिस देखा था जिसे उन्होंने डिज़ाइन किया है। मुझे वह काफी पसंद आया था।

आलिया बताती हैं कि मैंने रिचा से कहा कि मैं अपना घर बहुत ज्यादा मॉडर्न टाइप नहीं चाहती हूं। मैं चाहती थी कि मेरा घर थोड़ा पुराना सा लगे। मैं अपने घर में मार्बल फ्लोर या झाड़-फानूस जैसा कुछ भी बहुत ज्यादा ग्लैमरस नहीं चाहती थी।

मम्मी पापा से अलग शिफ्ट होेने पर आलिया का कहना है कि मैं अपनी पूरी जिंदगी पैरेंट्स के साथ रही हूं। अब मुझे स्पेस की जरूरत थी । मैंने कोशिश की यह नया घर मुझे मेरे पैरेंट्स के पास ही मिले।

आलिया ने अपने घर में इंटीरियर में खुद भी काफी रूचि दिखाई और सुझाव भी दिए।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!