Breaking News

इस मैग्जीन के कवर पेज पर छाया विद्या बालन का सेक्सी अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। मंलगवार को जहां पहले डब्बू रतनानी के कैलेंडर पर अपना हॉट अवतार दिखाया तो वहीं अब फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर छाई हुईं हैं। अगले महीने यानी फरवरी के लिए विद्या बालन फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए कवर गर्ल बनी हैं।

सोशल मीडिया पर विद्या बालन की कई तस्वीरें सामने आई हैं। जिससे देख हर कोई दीवाना हो रह हैं। इस फोटो में विद्या बालन बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं। 40 साल की उम्र में भी बेहद सेक्सी और बोल्ड लग रही हैं।

loading...

खबरों कि मानें तो विद्या बालन जल्द तमिल डेब्यू करने वाली हैं। अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म ‘पिंक’ की जल्द ही तमिल में रिमेक बनने जा रही है।

अब इसके रिमेक में विद्या बालन नजर आएंगी और उनकी यह तमिल डेब्यू फिल्म भी होगी। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो, फिल्म के निर्माता बोनी कपूर इस फिल्म के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं।

एच. विनोथ द्वारा निर्देशित ‘पिंक’ के रीमेक में विद्या अजित कुमार के साथ दिखेंगी। फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है और इसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। उन्होंने कहा, ‘विद्या बालन को तमिल दर्शकों से मिलाने की खुशी हैं। वह अजित के साथ काम करेंगी और उनकी भूमिका बहुत खास है। श्रद्धा श्रीनाथ को भी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया हैं। फिल्म में रंगराज पांडे ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं।

विद्या बालन ने सबसे पहले छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. विद्या बालन ने साल 1995 में जीटीवी पर प्रसारित धारावाहिक हम पांच में काम किया था। जिससे उन्होंने फैन्स के दिलों में अपनी जगह बनाई। विद्या बालन ने बॉलीवुड में डेब्यू साल 2005 में आई फिल्म परिणीता किया था।

साल 2011 में आई फिल्म द डर्टी पिक्चर में विद्या बालन की एक्टिंग का लोहा पूरी दुनिया ने माना। इस फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के चलते उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय पुरस्कार और फिल्म फेयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!