Breaking News

Realme C1 के दो दमदार वेरियंट लॉन्च

स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने अपने C1 के दो नए दमदार वेरिएंट्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग सबसे पहले ई-कॉमर्स  वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर किया । इन दोनों वेरिएंट्स की पहली सेल भारत में ग्राहकों के लिए 5 फरवरी दोपहर 12 बजे से शुरू कर दी जाएगी.। कंपनी जल्द ही नए Realme C1 वेरिएंट्स की ऑफलाइन बिक्री भी चालू करने वाली है।   

ग्राहकों इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के अलावा रियमली की वेबसाइट से भी खरीद सकता हैं। आप को बता दें कि रियलमी ने  पिछले साल  C1 में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज दिया था। लोकिन इस बार कंपनी पिछले  वेरिएंट्स  से ज़्यादा रैम और स्टोरेज देने की बात कर रही है।  कंपनी ने रियलमी C1 (2019) में  2GB रैम + 32GB स्टोरेज दिया है, वहीं दूसरे  वेरिएंट्स में  3GB रैम + 32GB स्टेरेज वाले दिया गया है।

loading...

अगर कीमत की बात करें तो 2GB रैम + 32GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत भारत में 7,499 रुपये रखी गई है। वहीं 3GB रैम + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 8,499 रुपये बताई गई है। पिछले साल कंपनी ने  2GB रैम + 16GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को कुछ समय के लिए 6,999 रुपये में बेचा था। इसके  बाद में कंपनी ने कीमत बढ़ाकर 7,999 रुपये तक कर दिया  है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने iPhone X की तरह नॉच डिजाइन में 6.2-इंच का डिस्प्ले दिया है। कंपनी ने 2GB और 3GB रैम में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर लगाकर मौजूद किया है।

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें दमदार 4,230mAh की बैटरी दी गई है। इस बारे में  कंपनी का कहना है, कि इस स्मार्टफोन को यूजर्स एक बार  सिंगल चार्ज करके  करीब दो दिन तक इस्तेमाल कर सकता  है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड ColorOS 5.1 के साथ आता है।  फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया है। यहां 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए हैं, और वहीं इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया है। तो अब देर किस बात कि आज ही खरीदें यह धांसू स्मार्टफोन इन कम दामों पर।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!