Breaking News

इस एक्ट्रेस का पति ने बिस्तर पर किया ये हाल

अपने आज तक एक से बढ़कर एक खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रीओ को देखा होगा, इनमे से किसी न किसी के आप फैन भी होंगे ही, जिनके बारे आप हर कुछ जानने की चाह रखते होंगे, आज के इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री ऐक्ट्रेस के बारे में बताने जा कुछ बताने वाले है, इस घटना के बारे में जानकर हर कोई हैरान है, यू तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक जोड़ियां मौजूद है।

जिन्हे देखकर लगता है की भगवान ने दोनों को एक दूसरे के लिए ही बनाया है, जैसे मि अभी दीपिका और रणवीर की जोड़ी को ही ले लीजिए, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है, इस अभिनेत्री ने खुद से 28 साल बड़े पति से पहले तो शादी की और बाद में उसे इस शादी की इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी जिसे जानकर आपके पैरो तले से जमीन निकल जाएगी। अब ज्यादा सस्पेंस ना रखते हुए आइये आपको इस अभिनेत्री के बारे में बताना शुरू करते है, इस अभिनेत्री का नाम हैं पदमा लक्ष्मी, सितंबर 1970 को चेन्नई के अयंगर ब्राह्मण परिवार में जन्मी पद्मा लक्ष्मी, दिखने में काफी खूबसूरत है इसी कारण इन्होने मॉडलिंग में अपना कदम रखा और उसमे कामयाब भी हुई, ये एक जानी मानी अभिनेत्री और होस्ट है।

loading...

पदमा लक्ष्मी जब एक वर्ष की थी तो उनके माता पिता अलग हो गएथे और उनकी माँ पद्मा लक्ष्मी को लेकर न्यूयार्क चली गई और वही पदमा लक्ष्मी का लालन पालन हुआ था, इन्होने अपनी पढाई जारी रखते हुए 18 साल की उम्र में ही मोडलिंग करना शुरू कर दिया था, जिसमे इन्होने अपना एक अलग नाम बना लिए था।

लेकिन इसके पीछे भी एक काफी दिलचस्प कहानी छुपी हुई हैं, असल में एक बार छुट्टियो के दिन पदमा लक्ष्मी स्पेन के मेड्रिड शहर में एक कैफे में ऐकले वक़्त गुज़र रही थी ठीक उसी समय पदमा लक्ष्मी पर एक मोडलिंग एजेंट की नजर गयी, जिसने इनकी खूबसूरती देखी और इन्हे अपने साथ काम करने को कहा।

उस मॉडलिंगएजेंट को पदमा लक्ष्मी इतनी खूबसूरत लगी कि उसने पद्मा लक्ष्मी को मोडलिंग के उसी समय एक बड़ा ऑफ़र दे डाला, इस ऑफर को सुनते पदमा लक्ष्मी ने इस बड़े ऑफर को स्वीकार कर लिया और मोडलिंग के क्षेत्र में अपनी किस्मत को आज़माने के लिए तैयार हो गई, इसके बाद पद्मा लक्ष्मी ने बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में अपना रुख किया और 2003 में आई फिल्म ‘बूम’ से इन्हे बॉलीवुड में एंट्री भी मिल गई।

इस फिल्म में इन्होने काफी सरे बोल्ड सीन्स भी दिए थे, जिसे लोगो ने खूब एन्जॉय किया था, साथ ही आपको जानकारी दे की इस फिल्म में इस समय की सबसे कामयाब हेरोइंस में इसेक कैटरिना कैफ भी थी, कटरीना ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू इसी फिल्म से किया था, इस फिल्म में पदमा लक्ष्मी ने शीला बोर्डेज का ऐसा शानदार किरदार अदा किया।

जिसे लोगो ने भी काफी ज्यादा पसंद किया, और उनकी शौहरत रातो रात आसमान छूने लगी, पदमा लक्ष्मी की परसनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने सन 2004 में मशहूर उपन्यासकार सलमान रुश्दी के साथ साथ शादी की थी, इनके जानने वालो का कहना हिअ की पदमा लक्ष्मी और सलमान रुश्दी सन 1999 में पहली बार एक दूसरे से मिले थे, पहली मुलाकात में दोनों को एक दूसरे की काफी चीज़े पसंद आइ और मिलने का सिलसिला ऐसे ही चलता रहा।

पदमा लक्ष्मी ने जब सलमान रुश्दी के साथ शादी की तो उस समय सलमान रुश्दी की उम्र 51 साल थी जोकि लक्ष्मी से उम्र में काफी ज्यादा बड़े थे, और वह उस वक़्त अपनी तीसरी पत्नी से तलाक ले चुके थे, दूसरी तरफ लक्ष्मी की उम्र सिर्फ 28 साल थी, इन दोनों की उम्र में इतना बड़ा फैसला भी इन्हे शादी करने से नहीं रोक सका।

लेकिन इनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और सन 2007 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया और अपना रिश्ता ख़तम कर दिया पदमा लक्ष्मी ने अपने एक इंटरव्यू में यह बताकर सनसनी मचा दी थी की, मैंने अपने वैवाहिक जीवन को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन कुछ भी ठीक नही हो रहा था, उन्होंने बताया की सलमान के साथ बिस्तर पर संबंध काफी असहनीय पीड़ा देने वाला थे।

जोकि मुझसे सहन नहीं हो पता था, जब में बिस्टेर पर जाने से मन करती थी तो सलमान मुझे बहाने बाज कहते थे, जोकि मुझे बिलकुल भी पसंद था, इस दर्द को सहते सहते मेरी अंदरूनी हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई की मजबूरन मुझे सर्जरी करानी पड़ी जिसमे 5 घंटे का वक्त लगा था। इसमें कई टांके आए थे।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!