Breaking News

निधन के एक साल बाद, बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी की आखिरी इच्छा पूरी करने का फैसला

श्रीदेवी की 24 फरवरी को पहली पुण्यतिथि है। पिछले साल दुबई में श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से उनका परिवार और सारे फैन्स सदमे में चले गए थे। अब श्रीदेवी की मौत के एक साल बाद उनके पति बोनी कपूर उनकी एक इच्छा पूरी करने वाले हैं। 
बोनी कपूर सुपरहिट फिल्म पिंक का तमिल रिमेक बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में बोनी कपूर साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार को कस्ट किया। वहीं, तापसी के रोल के लिए विद्या बालन को कास्ट किया। बोनी कपूर ने बताया- अजित के साथ ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में काम करने के दौरान, श्रीदेवी ने इच्छा व्यक्त की थी कि अजित हमारे होम प्रोडक्शन की एक तमिल फिल्म में काम करें।

बोनी कपूर ने कहा-  श्रीदेवी ने मुझसे कहा था पिछले साल हमारे प्रोडक्शन हाउस से कुछ भी रोमांचक नहीं आया है। अजीत ने श्रीदेवी को तमिल में ‘पिंक’ का रिमेक बनाने का सुझाव दिया। वह तुरंत सहमत हो गईं। श्रीदेवी को लगा कि यह सबसे उपयुक्त फिल्म है।

loading...

हैदराबाद में होगी शूटिंग

के रिमेक की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। इस फिल्म को एच. विनोथ के डायरेक्ट करेंगे। वहीं, इस फिल्म के जरिए विद्या बालन तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं।  बोनी कपूर ने बताया- विद्या बालन को अजित के साथ काम करेंगी और उनकी भूमिका बहुत खास है।

बोनी कपूर के मुताबिक- श्रद्धा श्रीनाथ को भी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है। फिल्म में रंगराज पांडे ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म में- आदिक रविचंद्रन, अर्जुन चिदंबरम, अभिरामी वेंकटचलम, अश्विन राव और सुजीत शंकर भी शामिल हैं। फिल्म 1 मई को रिलीज होगी।

107 करोड़ का किया था बिजनेस 
साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म पिंक में अभिषेक और तापसी के अलावा कृति कुल्हरि, अंगद बेदी और पीयुष मिश्रा ने भी अहम किरदार निभाए थे। समाजिक मुद्दे पर बनी ये फिल्म काफी पॉपुलर हुई थी। इस फिल्म से  No means No डायलॉग काफी फेमस था।

पिंक फिल्म को मद्रास कैफे, विक्की डोनर जैसी फिल्म के डायरेक्टर शुजीत सरकार ने डायरेक्ट किया था। 23 करोड़ रुपए के बजट से बनी इस फिल्म में 107.32 करोड़ का बिजनेस किया था। बोनी ने बताया कि फिल्म को 14 दिसंबर को परमिशन मिली थी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!