Breaking News

पत्नी सुनिता को लेकर रोमांटिक हुए अनिल कपूर

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में अनिल कपूर ने फिल्म से जुड़ी अपनी एक रियल स्टोरी की कहानी बयां की है। जिसके बारे में जानने के बाद आप भी बहुत ही खुश और हैरान हो जाएंगे।

बता दें कि अनिल कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन को लेकर बहुत खास और नायाब तरिका निकाला हैं। दरअसल अनिल कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेडी लव पत्नी सुनिता के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में अनिल कपूर अपनी पत्नी के साथ सुनिता के साथ फुल रॉयल ब्लैक कलर में फोटो के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अनिल का पत्नी सुनिता के लिए प्यार साप तौर पर देखा जा सकता है। वहीं फैंस को भी अनिल की पत्नी सुनिता के साथ ये तस्वीर बहुत ही पसंद आ रही है।

loading...

अपनी इस रोमांटिक तस्वीर के साथ अनिल ने सुनिता के साथ अपनी प्यार के शुरुआत की कहानी भी शेयर की। जिसमें उन्होंने बताया की आखिर पत्नी सुनिता को पहली बार देखा तो उन्हें कैसा लगा। अनिल कपूर ने फोटो के साथ कैप्शन देते हुए लिखा- ‘Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga जैसे स्ट्रोंग, प्यार करने वाली, बॉस लेडी… सुनीता कपूर मेरी जीवन रेखा, मेरा दिल, मेरा घर। अपने जीवन की स्पेशल लेडी के साथ अपनी कहानिया शेयर करें … Ek Ladki Ko Dekha toh kaisa laga …आपकी कहानियों की प्रतीक्षा’ बता दें कि पिता अनिल कपूर और बेटी सोनम कपूर की जोड़ी ये फिल्म 1 फरवरी को रिलीज की जाएंगी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!