Breaking News

फिर वायरल हुआ रणवीर सिंह का खिलजी अवतार

बॉलीवुड ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘पद्मावत’ में जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने जबरदस्त एक्टिंग से सबके दिलों पर अपना सिक्का जमाया वहीं अब फिल्म के एक साल बाद तक इसके किरदारों को जलवा बरकरार है. हाल ही में ‘सिंबा’ से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाले रणवीर अब जल्द ही ‘गली ब्वॉय’ से कई रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए तैयार हैं. लेकिन लंबे बालों और नशीली आंखों वाला खूंखार ‘खिलजी’ आज भी लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर छाया हुआ है.

‘पद्मावत’ रिलीज होने के एक साल पूरे होने पर फिल्म रणवीर सिंह के अलाउद्दीन खिलजी वाला भयंकर गेटअप एक बार फिर वायरल हो चुका है. लेकिन इस बार खिलजी नहीं बल्कि वह ‘चिल जी’ के रूप में सामने है. जी हां रणवीर सिंह ने खिलजी के रूप में अंग्रेजी बीट्स पर थिरकते हुए एक वीडियो अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. जहां उन्होंने कैप्शन में ‘चिल जी’ लिखा है. देखिए यह जबरदस्त वीडियो…

loading...

रणवीर सिंह का ‘गली बॉय’ का सुपरहिट सॉन्ग है ‘अपना टाइम आएगा’, लेकिन वीडियो देखने के बाद कहना गलत नहीं होगा कि ‘पद्मावत’ के अलाउद्दीन खिलजी का टाइम आ ही नहीं गया है बल्कि लंबे अरसे से बरकरार भी है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पद्मावत’ को एक साल हो गया है और रणवीर सिंह ने इस खास मौके को बेहद खास अंदाज में सेलीब्रेट किया है.

इस वीडियो में रणवीर सिंह एक बार फिर से ‘पद्मावत’ के ‘खलीबली’ गाने के जोरदार डांस स्टेप की याद दिला रहे हैं. लेकिन इस बार गाना अंग्रेजी है और डांस करने वाला है हमारा ‘सिंबा’ ओह नहीं नहीं ‘अलाउद्दीन खिलजी’.

50 लाख से ज्यादा व्यूज 
इस वीडियो ने ‘पद्मावत’ की याद तो ताजा की ही साथ ही ‘पद्मावत’ की सफलता को भी दोहराया है. क्योंकि इंस्टाग्राम पर जैसे ही रणवीर ने यह वीडियो पोस्ट किया देखते ही देखते वायरल हो गया. इसे मात्र एक ही दिन में 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यानी खूंखार खिलजी के साथ लोगों को यह कूल ‘चिलजी’ भी काफी पसंद आ रहा है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!