Breaking News

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर CM योगी के बयान पर अखिलेश यादव ने किया पलटवार

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा, “अगर कोई मुख्यमंत्री 26 जनवरी को मौके पर ऐसी चीजें कहता है तो आप सोच सकते हैं कि वे किस तरह के मुख्यमंत्री हैं।” बता दें कि शनिवार को योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि राम मंदिर मसले पर लोगों का धैर्य खत्म हो रहा है और सुप्रीम कोर्ट इस विवाद पर जल्द आदेश देने में असमर्थ है इसलिए इसे हमारे हवाले कर देना चाहिए और 24 घंटे के भीतर इसका समाधान हो जाएगा।”

अखिलेश यादव ने आगे कहा, “मैं मुख्यमंत्री से कहता चाहता हूं कि जनता उन्हें 90 दिन दे चुकी है। जानवरों से फसलों को बचाने के लिए कुछ करें। किसानों को पहले बचाना जरूरी है।”

loading...

गौरतलब है कि पिछले दिनों आवारा पशुओं द्वारा फसल नष्ट किए जाने से परेशान किसानों ने योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज करते हुए आगे कहा, “यह कुंभ तभी सफल होगा जब बेरोजगार युवकों को नौकरी मिलेगी। किसानों के घर खुशहाली आएगी। आज सांडों की वजह से राज्य के किसान परेशान हैं। सरकार को किसानों की फसल बचाने के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए।”

बता दें कि सीएम योगी ने राम मंदिर को लेकर एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि अगर सुप्रीम कोर्ट जल्द ही इस मामले पर फैसला नहीं सुना सकती है तो यह काम हमारे हाथ में सौंप दे। 24 घंटे के अंदर राम मंदिर का मामला सुलझा दिया जाएगा। मैं कोर्ट से यह अपील करूंगा कि राम मंदिर मामले पर जल्द से फैसला करें। अनावश्यक रूप से इस मामले में देर की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि इस फैसले से करोड़ों लोगों को संतोष मिलेगा क्योंकि यह उनकी आस्था का सवाल है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!