Breaking News

महिला पार्टनर के साथ ऐसे खड़े होकर करें सेक्स, बढ़ेगी सेक्‍स की तीव्र इच्‍छा

सेक्स की चाहत सभी को होती है लेकिन कई बार जगह ना मिलने से कई सारी समस्याएं खड़ी हो जाती है। जिससे आप परेशान हो जातें हैं। इस कड़ी में हम आपको कुछ ऐसी चीजें बताने जा रहे हैं।

जिससे आपकी समस्या कुछ हद तक कम जरूर होगी। बता दे कि यह सेक्‍स का आनंददायक आसन है। इसमें कम जगह होने पर भी बेहतर सेक्‍स किया जा सकता है। सेक्‍स की तीव्र इच्‍छा मन में जग रही हो, बिस्‍तर उपलब्‍ध न हो और प्रतीक्षा करने का जरा भी मन नहीं कर रहा हो तो यह एक आनंद से भरा आसन है।महिला पार्टनर के साथ खड़े होकर करें सेक्स और फिर देखे क्या होता है

loading...

ज्ञात हो कि पति पत्‍नी को इस आसन को जरूर ट्राई करना चाहिए ताकि सेक्‍स जीवन में नीरसता या ऊब न आए। स्त्री-पुरुष दोनों मिलकर संभोग करते हैं, लेकिन दोनों के संभोग सम्बंधी अनुभव भिन्न हैं। इस आसन में थोड़ा बदलाव आते हुए पुरुष दीवार के सहारे खड़े हो जाए और अपनी महिला साथी को गोद में उठा ले। महिला अपने दोनों पैर से पुरुष के नितंब को कैंची की तरह जकड़ ले और धक्‍का लगाए। इसमें धक्‍का स्‍त्री को ही लगाना पड़ता है।

1-थोड़ा रुक-रुक कर वह दीवार से पैर को सपोर्ट दे सकती है, जिससे धक्‍के लगाने में आसानी होगी। हालांकि इस आसन में पुरुष का बलिष्‍ट होना जरूरी है ताकि स्‍त्री के भार और उसके धक्‍के को एक साथ झेल सके।

2-वैसे पुरुष के ऊपर से भार कम करने के लिए पीछे टेबल लगाया जा सकता है, जिसपर अपना हाथ रखकर महिला अपने वजन को पुरुष के ऊपर से कम कर सकती है।
3-खड़े होकर सेक्‍स करने के दौरान अधिक आनंद के लिए थोड़ा और बदलाव कर सकते हैं। इस आसन में खड़ी स्‍त्री अपनी टांगे फैला देती है। इसके बाद पुरुष चाहे तो उसके सामने से या फिर उसके पीछे से अपने लिंग को उसकी योनि में प्रवेश करा सकता है। सामने से प्रवेश करने पर फैली हुई योनि में लिंग का प्रवेश आसानी से हो जाता है, हां पुरुष को थोड़ा झुकना पड़ सकता है।

4-पीछे से प्रवेश के लिये महिला को अपना नितंब बाहर की ओर निकालना होगा ताकि पुरुष को भग प्रदेश न केवल दिखे, बल्कि फैल भी जाए। महिला अपने घुटनों को मोड़ते हुए थोड़ा नीचे झुकेगी तो नितंब भी बाहर आ जाएगा और भग प्रदेश भी खुल जाएगा। इसके बाद पुरुष लिंग को पीछे से प्रवेश कराए। इन बातों पर सही तरीके से अमल करके आप सेक्स का भरपूर आनंद उठा सकते हैं। लेकिन सावधानी जरुर रखें। ताकि किसी तरह की समस्या से आपको गुजरना ना पड़े।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!