Breaking News

बारिश में छत ढहने से परिवार के तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां बारिश के चलते एक मकान की छत ढह गई। इस हादसे में नवजात सहित एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकों जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, हादसा बस्ती जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के बानपुर गांव में शनिवार हो हुआ। चंद्रभान (41) अपनी पत्नी प्रमिला (39) और 7 माह के बच्चे के साथ रहकर मजदूरी करता था। बता दें कि पिछले दो दिनों से रुक-रुक कर हो रही बारिश की वजह से घर की छत भरभरा कर ढह गई। छत गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और परिवार के सदस्यों को मलबे से बाहर निकाला।

loading...

ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में चन्द्रभान चौहान, पत्नी प्रमिला और 7 माह के बेटे सतीश को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। वहीं, दो लोगों की हातल अभी गंभीर बनी हुई है।

एएसपी के मुताबिक आठ साल की बेटी सीमल और एक अन्य व्यक्ति इस घटना में घायल हुए हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जाती है। बताया जा रहा है कि सतीश मजदूर था और मजदूरी कर किसी तरह से परिवार का भरण पोषण कर रहा था।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!