Breaking News

PM मोदी ने मदुरई में रखी एम्स की आधारशिला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तमिलनाडु के मदुरई में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की आधारशिला रखी।। इसके अलावा पीएम मोदी ने थंजावुर और तिरुनेलवेली में सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का उद्घाटन भी किया। वहीं, पीएम मोदी के इस दौरे का कुछ राजनीतिक दलों ने विरोध किया। एमडीएमके चीफ वाइको के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और उन्होंने पीएम मोदी के मदुरई दौरे का विरोध किया।

पीएम मोदी के तमिलनाडु दौरे से पहले, ट्विटर पर भी जंग देखने को मिली। #GoBackModi और #TNWelcomesModi के अलावा #MaduraiThanksModi लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। अब तक इन हैशटैग्स के साथ हजारों ट्वीट किए जा चुके हैं। पीएम मोदी के मदुरई दौरे का विरोध करते हुए एमडीएमके चीफ वाइको ने कहा कि तमिलनाडु के हितों की अनदेखी करने के कारण वे उनका विरोध करेंगे।

loading...

#TNWelcomesModi और #MaduraiThanksModi हैश टैग के साथ कई यूज़र्स ने एम्स की स्थापना के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया जबकि #GoBackModi हैश टैग के साथ यूजर्स ने कावेरी जल विवाद पर कर्नाटक का पक्ष लेने, हिंदी भाषा को तमिलनाडु के ऊपर थोपने और NEET जैसे मुद्दों को लेकर विरोध जताया है।

वाइको ने कहा कि उनकी पार्टी पीएम मोदी को काले झंडे दिखाएगी। सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ वाइको सड़क पर उतरे। कार्यकर्ताओं के हाथों में काले झंडे दिखाई दे रहे थे वे और वे पीएम मोदी के दौरे का विरोध कर रहे थे। वाइको ने कहा कि ये विरोध एम्स के खिलाफ नहीं है बल्कि पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ है।

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पीएम मोदी का ये दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए बीजेपी की तमिलनाडु इकाई ने काफी तैयारी की है। पीएम मोदी का दौरा इसलिए भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है कि सत्ताधारी एआईएडीएमके के साथ मिलकर बीजेपी आगामी लोकसभा चुनावों में उतरने की कोशिश में जुटी है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!