Breaking News

पीरियड्स के दिनों में सेक्स के लिए उठा सकती हैं स्पूनिंग पोजीशन मजा

पीरियड्स अर्थात मासिक धर्म जो कि महिलाओं के जीवन की एक सामान्य प्रक्रिया हैं। इस समय में महिलाओं को कई चीजों में सावधानी बरतनी पड़ती हैं, जिसमें से एक है सेक्स। वैसे तो पीरियड्स के दौरान सेक्स ना करने की ही सलाह दी जाती हैं। लेकिन कई महिलाऐं होती है जिनके लिए इस समय में किया गया सेक्स रोमांचक और आनंद से भरपूर होता हैं। आनंद अपनी जगह है और सुरक्षा अपनी जगह। इसलिए पीरियड्स के दौरान किये जाने वाले सेक्स में सही पोजीशन का चुनाव बहुत जरूरी हैं। आज हम आपको कुछ सेक्स पोजीशन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका आनंद आप पीरियड्स के दिनों में उठा सकती हैं।

* स्पूनिंग पोजीशन

loading...

स्पूनिंग पोजीशन बेहद आसान और आरामदायक सेक्स पोज़िशन है और पीरियड के समय इसे करना सही रहता है। इसे करने के लिए करवट के बल लेट जाएं और अपने साथी को पीछे से पेनीट्रेट करने दें। इस पोजिशन में गति बहुत धीमी रहती है इसलिए दर्द भी नहीं होता है।

* लेग्स अपार्ट पोजीशन

लेग्स अपार्ट पोजीशन के लिए आप अपनी पीठ के बल लेट जाएं और अपने साथी को अपने सामने घुटनों पर बैठने के लिए कहें। अब अपनी कमर के निचले हिस्से को थोड़ा उठाएं और पैरों को उनकी कमर पर लपेट लें। साथी जब पेनेट्रेट करें तो कमर को थोड़ा ऊपर उठा लें।

* मिशनरी पोजीशन

मिशनरी पोजीशन पोज़िशन में पीठ के बल लेट जाएं ताकि पीरियड के समय रक्त का बहाव इस दिशा में थोड़ा कम हो जाए और सेक्स के दौरान ज्यादा गंदगी आदि न हो। इस अवस्था में दर्द भी कम होता है और यह स्थिति दोनों साथियों के लिए सहज और आरामदायक होती है।

* माउंटेन क्लाइंबर पोजीशन

ये पोज़िशन मिशनरी पोजिशन से मिलती जुलती होती है, जहां आप अपने पैर पार्टनर की कमर पर लपेट लेती हैं या फिर लेटे हुए थोड़ा दूरी पर रखती हैं। लेटकर इस पोजिशन में सेक्स करने से क्लिटोरिस (clitoris) तक पहुंच बेहद आसान हो जाती है।

* शावर स्टैंडिंग रियर एंट्री

मासिक धर्म के दौरान शावर में सेक्स करना भी बेहद रोमांचक और लाभदायक होता है। बस शावर चलाएं और झुक जाएं और आपने पार्टनर को पीछे से संसर्ग करने दें। आप सहारे के लिए दीवार या बाथटब आदि को पकड़ सकती हैं। इससे सेक्स में न सिर्फ ज्यादा आनंद आता है बल्कि सफाई भी रहती है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!