Breaking News

बागपत पुलिस के साथ 50 हजार रुपये के इनामी रामवीर के साथ हुई मुठभेड़ में, 2 सिपाही घायल

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट और बागपत पुलिस के साथ 50 हजार रुपये के इनामी बावरिया रामबीर के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में रामबीर के पैर में गोली लगी है। जबकि मुठभेड़ में दो एसटीएफ के जवान भी घायल हो गए। पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार, हरियाणा के गुरुग्राम के पटोदी निवासी रामबीर बावरिया गिरोह का सरगना है। पुलिस ने बताया कि रामबीर अपने साथियों के साथ मिलकर यूपी, हरियाणा, दिल्ली, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश में लूट, डकैती व हत्या की घटना को अंजाम देता था। गुरुवार की देर रात रामबीर अपने साथी के साथ बाइक से मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना की ओर से बागपत आ रहा हैं। इसकी सूचना नोएडा एसटीएफ के इंचार्ज आरके पालीवाल को मिली तो उन्होंने अपनी टीम के अलावा बागपत क्राइम ब्रांच और दोघट थाना पुलिस के साथ मिलकर पुसारा बस स्टैंड पर चेकिंग अभियान शुरु कर दिया।

loading...

पुलिस ने बाइक रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने बाइक रोकी नहीं, बल्कि पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो आदमपुर गांव की पुलिया के पास बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। काफी देर चली फायरिंग में कुख्यात रामबीर के पैर में गोली लग गई। मुठभेड़ में एक इंस्पेक्टर समेत एसटीएफ के सिपाही मुकेश और देवदत्त भी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए बागपत अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

एसपी बागपत शैलेश कुमार ने बताया कि एसएसपी/एसटीएफ अभिषेक सिंह के निर्देशन में एसटीएफ नोएडा की टीम ने 50 हजार रुपये के इनामी रामबीर बावरिया गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो हुए है। उन्होंने बताया कि राबीर के दो साथी भागने में सफल हो गए। जिन्हें पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है। एसपी ने बताया कि विभिन्न थानों में राबीर के ऊपर हत्या, डकैती के दर्जनों मामले दर्ज है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!