Breaking News

बाबा ने युवती से कहा ठीक हो जाएगीं बेटी फिर घर बुलाकर किया दुष्कर्म

बिलासपुर शहर में एक बाबा ने बीमार युवती को झाड़फूंक से ठीक करने की लालच देकर उसे झांसा दिया फिर घर बुलाकर उससे दुष्कर्म की कोशिश की। युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। सरकंडा क्षेत्र की रहने वाली 25 वर्षीय युवती पिछले 7 साल से कैंसर से पीड़ित है। पिता ने अपने स्तर पर उसका स्थानीय अस्पतालों में इलाज कराया पर ठीक नहीं हुई। इस बीच किसी ने उसे बताया कि तालापारा में बाबा हासिम रहता है और झाड़फूंक करता है। इस पर उन्होंने हासिम से संपर्क किया।

हासिम युवती के घर आया और बताया कि उसे किसी जिन्न ने पकड़ रखा है और उसे भगाने के एवज में 50 हजार रुपए की मांग की। 15 से 17 जनवरी के बीच युवती के पिता ने उसे यह रकम दी। इस बीच वह युवती के घर आने लगा।

17 जनवरी को पहुंचा तो युवती को दूसरे कमरे में ले गया। जिन्न भगाने के नाम पर उसने भीतर किसी को आने नहीं दिया और कमरा बंद कर दिया। इसके बाद युवती का कपड़ा उतरवाया और उससे छेड़खानी शुरू कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। युवती ने शोर मचाया तो उसे छोड़ दिया पर इस बात की जानकारी किसी और को देने पर मारने से धमकी दी।

loading...

युवती वहां से किसी तरह बाहर निकली और आकर अपने पिता को इस घटना के संबंध में बताया। बुधवार को पिता उसे अपने साथ थाने ले गए। युवती के लिखित में आवेदन देने के बाद पुलिस ने उसका एफआईआर दर्ज किया। मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 354,384,420,506 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!