Breaking News

अब एक्शन हीरो बने टाइगर श्रॉफ, अब बागी 3 की शूटिंग करेंगे स्टार्ट

बॉलीवुड में अब एक्शन हीरो की बात होती है तो सबसे पहले टाइगर श्रॉफ का नाम आता है। फिल्म बागी और बागी 2 की सफलता के बाद मेकर्स अब इसके तीसरे पार्टी की तैयारी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि टाइगर मई महीने में फिल्म बागी 3 की शूटिंग स्टार्ट करेंगे। रिपोर्टस की माने तो फिल्म को बागी 2 के डायरेक्टर अहमद खान ही डायरेक्ट कर सकते है। खबर है कि इस बार फिल्म में एक्शन का लेवल पहले से बेहतर होगा।

बताया जा रहा है कि फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए टाइगर अपनी बॉडी बना रहे हैं। वो हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टॉलोन को दिमाग में रखकर ऐसा कर रहे है। फिल्म के स्टंट्स को इंटरनेशनल स्टंटमैंस की टीम डायरेक्ट करेगी। डायरेक्टर अहमद खान बागी 3 को इराक और सीरिया में शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी फिल्म का एक्शन होता है। ऐसे में मेकर्स फिल्म को ईराक और सीरिया जैसे देशों में शूट करना चाहते हैं। 6 मार्च 2020 को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।

loading...

फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान चाहते हैं कि शूटिंग स्टार्ट होने से पहले टाइगर कॉमबेट टेक्नीक में महारत हासिल कर लें। बता दें इजराइल की नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी मोसाद के एजेंट्स इस टेक्नीक को इस्तेमाल करते हैं। हालांकि मेकर्स जानते है कि इज़राइल और सीरिया में शूट करना इतना आसान नहीं है। लेकिन फिल्म बागी के लिए इन्हे ज़रुरी माना जा रहा है। देखना ये है कि फिल्म में क्या कुछ नया देखने को मिलता है।

बागी 3 में टाइगर के साथ लीड एक्ट्रेस अब तक फाइनल नहीं हुई है। बागी 2 में दिशा पाटनी टाइगर से इश्क फरमाते हुए ऩजर आई थी। माना जा रहा था कि बागी 3 में दिशा ने रोल पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाया। लेकिन लगता है कि मेकर्स ने दिशा की एक ना सुनी है। खबरों के मुताबिक बागी 3 में टाइगर के साथ कोई नई हसीना होगी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!