Breaking News

बिहार में RJD नेता रघुवर राय की हत्या

बिहार के समस्तीपुर में विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता को निशाना बनाया गया है. आरजेडी नेता रघुवर राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. आरजेडी नेता की हत्या से इलाके में माहौल गरमा गया है. आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया है.

घटना समस्तीपुर के कल्याणपुर की है. जहां आरजेडी के प्रदेश महासचिव और पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रघुवर राय को गोली मार दी गई. गोली लगने के बाद उन्हें तुरंत दरभंगा के निजी अस्पताल में रेफर किया गया. लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका.

loading...

मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे रघुवर राय

समस्तीपुर एसपी हरप्रीत कौर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हर दिन की तरह बुधवार सुबह भी रघुवार राय कल्याणपुर स्थित अपने आवास से मॉर्निंग वॉक के लिए बाहर निकले थे. मौसम खराब होने की वजह से आज वह कुछ देरी से वॉक के लिए निकले.

वॉक के दौरान एक सुनसान जगह पर घात लगाए बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली मारते ही हमलावर मौके से फरार हो गए. जबकि बुरी तरह जख्मी आरजेडी नेता को उनके समर्थक सीधे दरभंगा लेकर गए. जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

हत्या से आक्रोश

इस घटना से इलाके में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर अपना विरोध जताया. वहीं, आरजेडी विधायक शाहीन ने भी घटना पर दुख जताया.

तेजस्वी बोले- गुंडों को संभालिए नीतीश जी

अपनी पार्टी के नेता की हत्या पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी विधायक तेजस्वी यादव ने सख्त प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बिहार में बढ़ते अपराध पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है. तेजस्वी ने कहा है कि नीतीश कुमार जी सत्ता संरक्षित गुंडों को संभालिए.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ‘नीतीश कुमार जी, सत्ता संरक्षित गुंडों को संभालिए. किस बात और किस काम के गृहमंत्री बने कुर्सी से चिपक कर बैठे हैं? आपके द्वारा संरक्षित अपराधी रालोसपा और राजद के नेताओं की चुन-चुन कर हत्या कर रहे हैं, लेकिन आजतक आपकी जुबान का ताला नहीं खुला है. घोर निंदनीय..’

बता दें कि पिछले साल ही उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी से जुड़े एक नेता की भी हत्या कर दी गई थी. कुशवाहा अब तेजस्वी यादव के साथ आ गए हैं. ऐसे में उन्होंने दोनों घटनाओं को लेकर नीतीश कुमार सरकार को घेरा है. आरजेडी नेता के अलावा बीती रात विभूतिपुर में एक किसान की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!