Breaking News

सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री ने दी दोबारा माँ बनने की खुशखबरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देऑल कम ही खबरों में रहती है। ईशा भरत तख्तानी से शादी करके बाद अपना घर बसा चुकी हैं। इन दिनों वो अपनी फैमिली पर ध्यान देने में लगी हुई है। वो बेटी राध्या की मम्मी भी बन चुकी है। नन्ही राध्या नानी हेमा मालिनी की भी फेवरेट है। अब जल्द ही राध्या बड़ी बहन भी बनने वाली है। दरअसल ईशा देऑल एक बार फिर से प्रेग्नेंट है। हाल ही में ईशा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। ईशा ने सोशल मीडिया पर कहा है कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। ईशा ने सोशल मीडिया पर बेटी राध्या की दो तस्वीरें शेयर की है।

इन तस्वीरों में ईशा की बेटी सोफे पर बैठी दिख रही है। इसके अलावा सोफे पर लिखा है कि, I’m being promoted to BIG SISTER.”। मतलब कि अब मैं बड़ी बहन होने का प्रमोशन कर रही है। इस पिक्चर से साफ हो गया है कि ईशा जल्द ही मां बनने वाली है। बता दें कि ईशा ने बीते दिनों ही बेटी के बारे में बात करते हुए लिखा था कि, राध्या मेरी इस वक्त सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। वो बहुत ही प्यारी और क्यूट है।

loading...

कभी कभी वो ऐसा करती है जैसा कि मैं बचपन में किया करती थी। वहीं भरत ने एक इंटरव्यू में बताया कि, जब वह मुस्कुराती है यह एक अलग एहसास है। ईशा अब जल्द ही दोबारा से मम्मी बनने वाली है। ईशा इन दिनों घर पर आराम कर रही हैं। ईशा अपने पति के साथ अक्सर वेकेशन पर जाती रहती हैं।

वैसे तो बाकी स्टार किड हमेशा ही लाइम लाइट में रहते हैं लेकिन ईशा ने अपनी बेटी को ग्लैमर से दूर रखा। ईशा देओल की बेटी राध्या 1 साल से ज्यादा की हो गई हैं और अब उन्होंने अपनी बेटी राध्या की झलक दिखाई है। राध्या अपनी नानी हेमा मालिनी और मम्मी ईशा देओल की ही तरह खूबसूरत है। ईशा ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!