Breaking News

संपत्ति विवाद को लेकर माँ के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची ये एक्ट्रेस

संपत्ति विवाद को लेकर मशहूर बॉलीवुड अदाकारा अमृता सिंह और उनकी बेटी सारा अली खान शनिवार शाम देहरादून के क्लेमेनटाउन पुलिस स्टेशन पहुंचे। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस जिस संपत्ति विवाद को लेकर थाने पहुंची वो उनके मामा मधुसूदन विम्बेट की बताई जाती है।
लंबी बीमारी के बाद शनिवार को विम्बेट का निधन हो गया। मामा की संपत्ति को लेकर मधुसूदन की बहनों और अमृता के बीच विवाद है। मामले में अपना पक्ष रखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी बेटी करीब 25 मिनट तक थाने में रुके और वापस लौट आए।

हालांकि अमृत और सारा से जब पत्रकारों ने सवाल पूछा वो कुछ नहीं बोलीं। मगर पुलिस का कहना है कि दोनों यह आग्रह करने की आईं थी वो मुंबई वापस लौट रही हैं और पुलिस इस बात का ध्यान रखे की उनके मामा की संपत्ति पर कोई कब्जा ना कर ले। खबर के मुताबिक पुलिस ने सिविल का मामला बताते हुए फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं दिवंगत विम्बेट की देखभाल करने वाले एक शख्स ने पुलिस के तहरीर देकर संपत्ति की देखभाल करने के लिए चाबी उसके पास रखने की गुहार लगाई है।

loading...

दैनिक जागरण ने थाना प्रभारी रौतेला के हवाले से बताया, ‘मृतक विम्बेट की दो बहनें है ताहिरा और रुखसाना हैं। अमृता सिंह रुखसाना की बेटी है। मृतक अविवाहित थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे। वह पिछले कई दिनों से हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती धे। शनिवार सुबह उनका देहांत हो गया।’

खबर के मुताबिक मृतक के परिवारिक सूत्रों ने अमृत सिंह को उनके मामा के देहांत की खबर दी। इसपर मां और बेटी देहरादून चली आईं। यहां चंद्रबनी में मामा के पार्थिव शरीर का देह संस्कार किया गया। इसके बाद अमृता और सारा सीधे क्लेमेनटाउन मामा के घर पहुंचीं। यहां कुछ देर रुकने के बाद दोनों थाने पहुंच गईं। थाने के एसओ ने बताया कि दोनों यह बताने आईं थीं कि संपत्ति उनके मामा की है। वह मुंबई जा रही हैं। पुलिस नजर रखे की कोई वहां कब्जा ना कर ले।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!