Breaking News

सानिया मिर्जा की हिजाब वाली तस्वीर पाकिस्तान में नहीं बल्कि सऊदी अरब में खींची गई

भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी और तबसे ही वह ट्रोल्स के निशाने पर रही हैं। इंस्टेंट मेसेजिंग ऐप वॉट्सऐप पर सानिया मिर्जा की एक तस्वीर शेयर की जा रही है। तस्वीर दो हिस्सों में है।

एक तरफ सानिया मिर्जा ने जींस-टीशर्ट पहना है और ऊपर लिखा है ‘In India’। दूसरी तरफ वह पारंपरिक परिधान के साथ हिजाब में दिख रही हैं और ऊपर लिखा है ‘In Pakistan’।वॉट्सऐप पर शेयर की जा रही इस तस्वीर के निचले हिस्से पर लिखा है, ‘फिर भी भारत असहिष्णु है, हैं न?’

loading...

सानिया मिर्जा की हिजाब वाली तस्वीर पाकिस्तान में नहीं बल्कि सऊदी अरब में खींची गई थी, जब वह उमरा के लिए मक्का गई थीं। इतना ही नहीं यह उनकी शादी से 4 साल पहले यानी 2006 की फोटो है।

वॉट्सऐप पर शेयर हो रही इस तस्वीर का एक हिस्सा (हिजाब वाला) हमने क्रॉप करके रिवर्स इमेज सर्च किया। रिजल्ट्स में हमें ‘Rediff News’ का साल 2006 का एक आर्टिकल मिला, जिसमें सानिया की इसी तस्वीर को लगाया गया था। पूरी तस्वीर में सानिया के साथ उनकी मां नसीमा मिर्जा भी खड़ी हैं।

आर्टिकल का शीर्षक, ‘Spotted! Sania Mirza in a hijab’है। आर्टिकल में साफ लिखा है कि यह तस्वीर Rediff News के पाठक सुहेल अहमद सज्जाद ने सऊदी अरब के मक्का से भेजी थी।

इसके बाद हमने ‘Sania Mirza performed Umrah’ सर्च किया तो यूट्यूब पर ‘पिछले साल का एक विडियो मिला। विडियो का शीर्षक ‘Pragnent Sania Mirza Performed Umrah With Husband Shoaib Malik’ था। सानिया यहां भी हिजाब में ही दिख रही हैं। यह साल 2018 का विडियो है जब वह अपने पति यानी शोएब मलिक के साथ उमराह के लिए गई थीं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!