Breaking News

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता ने पूछा, क्या पीएम पद खाली है?

कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में शनिवार को विपक्ष की महारैली थी. जिसमें 22 पार्टियां बीजेपी के विरूद्ध इकट्ठा हुईं थी  सभी ने केंद्र से बीजेपी को हटाने की बात कही. मगर इसी बीच किसी ने भी विपक्ष के पीएम पद के उम्मीदवार को लेकर कुछ नहीं कहा. जिसपर बीजेपी ने विपक्ष से पूछा था कि वह अपने पीएम उम्मीदवार का नाम बताएं. इसपर आज कांग्रेस पार्टी बीएसपी का बयान आया है. कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने पूछा है कि क्या पीएम पद खाली है?

पीएल पुनिया ने कहा, ‘जहां तक पीएम पद के उम्मीदवार का सवाल है क्या यह पद आज खाली है?  इस मामले पर चुनाव के बाद बात की जाएगी. एक लोकतंत्र में सभी प्रक्रियाओं का पालन किया जाता है. हर कोई पीएम बनने के योग्य है. वह (भाजपा) विपक्षी पार्टियों की बढ़ती एकता को देख चुकी है इसलिए वह इस तरह के बयान दे रही है.

इस मुद्दे पर बसपा के सुधींद्र भदौरिया ने कहा, ‘दलित, ओबीसा, मुस्लिम  गरीब ऐसे शख्स को चाहते हैं जो उनकी रैंक का हो, विशेष रूप से मायावती जी. पार्टी के एक कार्यकर्ता के तौर पर हम सपने देखते हैं औप चाहते हैं कि मायावती जी को राष्ट्र का इस मोड़ पर नेतृत्व करना चाहिए. हालांकि दूसरी पार्टियां आजाद हैं  हम सही समय पर निर्णय लेंगे.

loading...

वहीं बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्षी दलों के पीएम उम्मीदवार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘विपक्ष के पास पीएम के इतने उम्मीदवार हैं कि कुर्सी हटाकर दरी बिछा देनी चाहिए. जनता इस महागठबंधन को स्वीकार नहीं करेगी. मोदी जी के नेतृत्व में हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था ने इतनी तरक्की की है कि हमने चाइना को पीछे छोड़ दिया है. यह अव्यवस्था  स्पष्टता के बीच की लड़ाई है.‘  उन्होंने बोला कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी गवर्नमेंट आने के बाद से दो बीजेपी नेताओं की मर्डर हो गई है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!