Breaking News

अनीता भाभी के गूंज रही किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

 रियल लाइफ की अनीता भाभी यानि एक्ट्रेस सौम्या टंडन के घर खुशी का माहौल है। दरअसल, रियल लाइफ में वह एक बेटे की माँ बन गई हैं। सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन के घर में किलकारियां गूंज रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, सौम्या टंडन ने बेटे को जन्म दिया है. बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने शो से ब्रेक लिया हुआ था. वो काफी समय से शो से गायब थीं।

सौम्या ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था- ‘आज मैं जादूगर की तरह फील कर रही हूं. ऐसा लग रहा है कि मैं एक सुपरहीरो बन गई हूं. मैं प्रेग्नेंट हूं. मैं हर लम्हा जीने की कोशिश कर रही हूं.’ बता दें कि इससे पहले सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज़ शेयर की थी जिनमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं थीं।

loading...

सौम्या अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. वे अपनी हेल्थ को लेकर काफी सजग रहती है. सौम्या साल 2016 में अपने बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह संग शादी के बंधन में बंधीं थीं. दोनों शादी से पहले कई सालों तक रिलेशनशिप में थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘सौम्या टंडन’ को शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से खूब शोहरत हासिल हुई और इस शो के साथ ही उन्हें घर-घर में पहचाना जाने लगा. शो में उनका किरदार अनीता भाभी का है. उनके किरदार को खूब पसंद किया गया. इसके अलावा वे फिल्म ‘जब वी मेट’ में नज़र आ चुकी हैं. इसमें वो करीना कपूर की बहन के किरदार में नजर आई थीं।

बता दें कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो ने 1,000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. शो में शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी का किरदार अदा कर रही हैं. वहीं आसिफ शेख, विभूति नारायण के किरदार में हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!