Breaking News

इस अभिनेत्री की वजह से अब कार्तिक आर्यन नहीं दे रहे सारा को भाव

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगे. ये फिल्म साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही इस बात की जानकारी दी कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. दोनों की साझेदारी में बनी पहली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ होगी.

फिल्म में कार्तिक आर्यन पहली बार भूमि और अनन्या के साथ नजर आएंगे. निर्माता भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा, जिन्होंने ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ का निर्माण किया था वे फिर से इस फिल्म के लिए साथ आने को लेकर खुश हैं. फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे. टी-सीरीज के भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, “हमने कुछ सालों पहले जब ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ पर काम किया था तो बीआर स्टूडियोज के साथ हमारा बेहतरीन तालमेल हो गया.

loading...

इन दिनों कार्तिक आर्यन एक अभियान के लिए समर्थन जुटा रहे हैं जिसमें लोगों से देश में महिलाओं के विरुद्ध हिंसामुक्त माहौल बनाने की अपील की गई है. कार्तिक 20 जनवरी को टाटा मुंबई मेराथन 2019 में फैमेली प्लानिंग एसोसिएशन (एफपीए)ऑफ इंडिया के राष्ट्रव्यापी अभियान ‘#स्त्रीहिंसामुक्तभारतअभियान’ को हरी झंडी दिखाएंगे. कार्तिक ने एक बयान में कहा, “महिला सशक्तिकरण की दिशा में 70 वर्षों तक काम करने वाली फैमेली प्लानिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने महिलाओं के विरुद्ध हिंसा के खिलाफ अभियान लॉन्च किया है. यह हम सभी के लिए वह समय है कि हम हिंसा के विरुद्ध खड़े हों और सर्वाइवर का समर्थन करें और उनकी देखभाल करें.

हम उनके साथ ‘पति पत्नी और वो’ का निर्माण करने को लेकर बेहद खुश हैं.” फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी. इसके अलावा कार्तिक आर्यन इन दिनों एक्ट्रेस सारा अली खान के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल सारा अली खान एक शो में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और उनकी हां का इंतजार कर रही हैं. वहीं सारा ने कहा, ‘नहीं, मैं ये बात हर जगह कह चुकी हूं.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!