Breaking News

दक्षिण भारत पर हमले की साजिश नाकाम

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। यह तीनों लोग दक्षिण भारत में आरएसएस नेता समेत कुछ दूसरे नेताओं की हत्या की साजिश कर रहे थे। आरोपितों की पहचान अफगानिस्तान निवासी वली मोहम्मद, मदनगीर निवासी शेख रियाजुद्दीन और केरल निवासी मुथासिम सीएम के रूप में हुई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि कुछ लोग दक्षिण भारत में वहां की धार्मिक संस्था से जुड़े नेताओं की हत्या करने के लिए साजिश कर रहे हैं। इसके लिए पूरी योजना तैयार की जा रही है और जल्द ही हत्याकांड को अंजाम दिया जाएगा। यह भी साफ हुआ कि वह दक्षिण भारत की धार्मिक संस्था से जुड़े कुछ सदस्यों की हत्या कर दहशत फैलाना चाहते हैं। स्पेशल सेल की टीम ने इन लोगों के बारे में जानकारी इकट्ठा करना शुरू किया।

loading...

छापा मारकर तीन आरोपितों को दबोचा

स्पेशल सेल को सूचना मिली कि यह तीनों लोग मिलने वाले हैं| इस जानकारी पर नई दिल्ली स्पेशल सेल की टीम ने छापा मारकर तीन आरोपितों को दबोच लिया। जांच में पता चला कि इस साजिश में अंबेडकर नगर का एक शूटर, अफगानिस्तान का एक व्यक्ति व केरल का युवक शामिल है।

पुलिस का मानना है कि साजिश के पीछे कुछ और लोगों का हाथ है।

दाऊद के नाम की भी हो रही चर्चा

पुलिस सूत्रों की मानें तो इस साजिश में दाऊद के किसी खास गुर्गे का नाम भी सामने आ रहा है, लेकिन दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल उसका नाम उजागर नहीं कर रही है| यह भी कहा जा रहा है कि यह बदमाश आरएसएस नेताओं की हत्या करने वाले थे, लेकिन स्पेशल सेल केवल धार्मिक संस्था की ही बात कह रही है। स्पेशल सेल के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि अभी जांच प्राथमिक स्तर पर है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!