Breaking News

कंगना रनौत ने किया करणी सेना को चैलेंज, तंग किया तो बर्बाद कर दूंगी’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर फिल्म मणिकर्णिका रिलीज के तैयार है लेकिन इसके सामने अब एक नई मुसीबत आ खड़ी हुई है. करणी सेना ने दीपिका-रणवीर स्टारर पद्मावत की तरह ही मणिकर्णिका के खिलाफ भी आपत्ति जाहिर की है. इस बारे में कंगना ने करणी सेना को ललकारते हुए कहा, ”चार इतिहासकारों ने फिल्म को पास कर दिया है. इसके बावजूद अगर उन्होंने फिल्म की रिलीज में अड़चन डाली तो मैं भी राजपूत हूं उन्हें बर्बाद कर दूंगी.”

कंगना ने कहा, मणिकर्णिका को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट भी मिल चुका है इसके बावजूद करणी सेना के लोग फिल्म के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. अगर उन्होंने ये सब करना बंद नहीं किया तो मैं उन्हें तबाह कर दूंगी. यह फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है और ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र की करणी सेना विंग ने फिल्म निर्माताओं को एक पत्र लिखा है.

loading...

करणी सेना ने पत्र में आरोप लगाते हुए कहा कि अगर फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई की छवि को बदनाम करने की कोशिश या फिर ब्रिटिश के लोगों के लिए हमदर्दी या प्यार दिखाया गया तो मिर्माताओं को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा. फिल्म में कंगना के अलावा डैनी डेन्जोंगपा गुलाम गौज़ के किरदार में दिखाई देंगे. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी झलकारी बाई के रोल में दिखाई देंगी.

रानी लक्ष्मीबाई का जन्म 19 नवंबर, 1828 को बनारस के एक मराठी ब्राह्मण परिवार में हुआ. उन्हें मणिकर्णिका नाम दिया गया और घर में मनु कहकर बुलाया गया. मणिकर्णिका का ब्याह झांसी के महाराजा राजा गंगाधर राव नेवलकर से हुआ और देवी लक्ष्मी पर उनका नाम लक्ष्मीबाई पड़ा. यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. वैसे ट्रेलर देखने के बाद से ही लोगों में इस फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ गया है और वे इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!