Breaking News

मोदी सरकार में खराब खाने पर सवाल खड़े करने वाले BSF जवान के बेटे ने खुद को मारी गोली

मोदी सरकार में खराब खाने पर सवाल खड़े करने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के बेटे रोहित ने गुरुवार रात आत्महत्या कर ली है. हरियाण के रेवाड़ी स्थित अपने निवास में रोहित ने खुद को गोली मार कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि यह घटना जिस समय की है, उस समय घर पर कोई मौजूद नहीं था. पिता तेज बहादुर इस समय प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले में तैनात हैं.बीएसएफ के खाने पर सवाल उठाने वाले जवान तेज बहादुर के बेटे ने खुद को मारी गोली

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच आरम्भ की. खबरों के अनुसार, तेज बहादुर यादव का बेटा रोहित कुमार दिल्ली विश्वविद्यालय में बीएससी के द्वितीय वर्ष का विद्यार्थी था. वहीं हरियाणा पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में यह ख़ुदकुशी का मामला लग रहा है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि घटना की जानकारी के बाद हम उनके निवास पर पहुंचे, तो देखा कि कमरा अंदर से बंद था. पुलिस ने बताया कि दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर हमें बेड पर पड़ा रोहित का शव मिला, उसके हाथों में एक पिस्टल थी. पुलिस घरवालों से पूछताछ कर रही है.

loading...

आपको बता दें कि बीएसएफ जवान तेज बहादुर उस समय सुर्ख़ियों में आए थे, जब उन्होंने जनवरी 2017 में जवानों को खराब खाना मिलने को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया था. उनका डाला हुआ वीडियो बहुत वायरल हुआ था. इसके बाद अप्रैल, 2017 में बीएसएफ ने उनपर अनुशासनहीनता के तहत कार्यवाही करते हुए उन्हें बर्खास्त कर दिया था.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!