Breaking News

डॉक्टर निकला कातिल, नर्स का रेत दिया बेदर्दी से गला

 जच्चा बच्चा केंद्र पर कार्यरत नर्स का डॉक्टर ने बेदर्दी से गला रेतकर कत्ल कर दिया। इसके बाद लाश को नहर में फेंक दिया। परिजनों के शक जाहिर करने पर पुलिस पूछताछ में डॉक्टर की निशानदेही पर लाश को बरामद किया गया। पुलिस हत्या की वजह लेन-देन का विवाद मान रही है जबकि परिजन रेप के बाद हत्या का आरोप लगा रहे हैं।
थाना डिलारी क्षेत्र के ग्राम फरीदपुर निवासी अंजू 22 वर्ष पुत्री नैन सिंह 11 जनवरी को लापता हो गई थी। पिता ने थाना डिलारी में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिजनों ने पुत्री को गायब करने का शक भगतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम उदमवाला निवासी डॉक्टर रामवीर सिंह पर जताया था, जोकि सत्तीखेड़ा में राज क्लीनिक एवं जच्चा बच्चा केंद्र के नाम से अस्पताल चलाता था। अंजू क्लीनिक पर नर्स का कार्य करती थी।

डिलारी पुलिस पहले तो कई दिन तक युवती को तलाशने में टालमटोल करती रही जब परिजनों का दबाव बढ़ा तो चौकी जलालपुर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तब आरोपी रात्रि में किसी समय में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। उसके बावजूद डिलारी पुलिस मामले में लापरवाही बरती रही।

loading...

मंगलवार को युवती के परिजनों ने आरोपी को पकड़कर डिलारी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने युवती की गला काटकर हत्या कर शव को पतिया नगला के समीप नहर के पाइप में छुपाना स्वीकार किया। शव को पुलिस को बरामद कराया। भगतपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर परिजनों ने अपहरण करने के बाद दुष्कर्म कर कत्ल का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर हंगामा किया। सीओ विशाल यादव के अनुसार हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!