Breaking News

मात्र इतने पैसो के लिए हुआ था इस एक्ट्रेस का मर्डर

बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाने की खातिर वो घर से मायानगरी मुंबई चली आई। यहां आने के बाद उसकी उम्मीदें परवान पर थीं और किस्मत पर उसे था पूरा भरोसा। लेकिन महज 27 साल की उम्र में ही इस बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री की हत्या कर दी गई।
इस सनसनीखेज वारदात ने मायानगरी को हिला कर रख दिया। 12 जून 2017 को मुंबई के अंधेरी स्थित श्री भैरवनाथ सोसायटी के आसपास रहने वाले लोग बिल्डिंग के एक कमरे से आ रही दुर्गन्ध से काफी परेशान हो गए थे। आखिरकार इन लोगों ने स्थानीय पुलिस को इस बात की खबर दी।

शिकायत मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब इस बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर स्थित एक कमरे का दरवाजा खोला तो वो दंग रह गई। कमरे के बेड पर एक्ट्रेस कृतिका चौधरी की लाश पड़ी हुई थी। जैसे ही कृतिका की मौत की खबर बाहर आई सभी लोग हतप्रभ रह गए।

loading...

कृतिका चौधरी की मौत कैसे हुई? इस बात को लेकर कई लोग कयास लगाने लगे। कुछ लोग इसे हत्या बता रहे थे तो वहीं कुछ लोग यह मानकर चल रहे थे कि शायद फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा सफल नहीं हो पाने की वजह से अभिनेत्री ने आत्महत्या कर ली है।

बता दें कि उत्तराखंड के हरिद्वार की रहने वाली कृतिका एक मॉडल थीं। साल 2011 में कृतिका ने बालाजी प्रोडक्शन के एक सीरियल ‘परिचय’ से टीवी में डेब्यू किया था। कृतिका साल 2013 में मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘रज्जो’ में भी नजर आई थीं। कृतिका ने ‘सावधान इंडिया’ के कुछ शो में भी एक्टिंग की थी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!