Breaking News

पढिये MI के नये माडल MIUI 11 की यूनिक खासियत, हैरान करने वाले ऑपरेटिंग सिस्टम का प्रयोग

इवेंट के दौरान प्रोडक्ट प्लानिंग के डिपार्टमेंट हेड लियू मिंग ने कहा कि MIUI 11 एक नया और यूनिक ऑपरेटिंग सिस्टम होगा. MyDrivers की रिपोर्ट के मुताबिक, मिंग ने इवेंट के दौरान MIUI 11 की शुरुआत का ऐलान किया. यानी MIUI 11 अब रिसर्च और डेवलपमेंट फेज में एंटर कर गया है. अब इसके नए फीचर्स की रूपरेखा तैयार की जाएगी. इन्हें चेक किया जाएगा और ढेरों शाओमी फोन यूजर्स के लिए इसे रोलआउट किया जाएगा.

इवेंट में दिखाए गए पावर पॉइंट स्लाइड्स के आधार पर रिपोर्ट में बताया गया कि MIUI 11 को नया और यूनिक ऑपरेटिंग सिस्टम कहा गया. MIUI 9 और MIUI 10 से तुलनात्मक तौर पर बात करें तो MIUI 9 को तेजी को ध्यान में रखकर तैयार किया गया था. वहीं MIUI 10 को AI और फुल-स्क्रीन एक्सपीरियंस के लिए खास तौर पर बनाया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, MIUI 11 को नए लुक और ढेरों नए फीचर्स के साथ उतारा जा सकता है.

loading...
इवेंट के दौरान MIUI सॉफ्टवेयर सिस्टम के लिए कुछ आंकड़ों को भी साझा किया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, MIUI 10 Mi और Redmi सीरीज के 40 मॉडलों को सपोर्ट करता है. मिंग ने ये भी जानकारी दी कि MIUI इकोसिस्टम का उपयोग 300 मिलियन यूजर्स द्वारा किया जाता है. MIUI 10 को पिछले साल जून में लॉन्च किया गया था. हमें उम्मीद है कि MIUI 11 को भी इसी के आसपास लॉन्च किया जा सकता है.
Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!